Sunday, November 27, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशहिमाचल में युवा ट्रैकर की नाले में बहने से हुई मौत

हिमाचल में युवा ट्रैकर की नाले में बहने से हुई मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh: हिमाचल में टूरिस्ट गतिविधियों के दौरान मौतों का सिलसिला अभी भी आरंभ हैं। ऐसा ही एक मामलासूबे के प्रसिद्ध टूरिस्ट स्पॉट मनाली का है जहां ये घटना हुई हैं। यहां पर हरियाणा के रहने वाले एक युवा ट्रैकर की एक नाले में बहने की वजह से मौत हुई हैं। घटना के खबर मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर और शव बरामद करके मृतक के परिजनों को सौंप दिया है।

छिका नाला को पार करते हुए एक ट्रैकर पानी के बहाव की चपेट में आया

जानकारी के अनुसार, मृतक युवक की पहचान आशीष शर्मा पुत्र दयाराम शर्मा उम्र 22 साल निवासी सूरजकुंड फरीदाबाद के रूप में हुई है। सोमवार के दिन यह हादसा हुआ था लेकिन अगले दिन ट्रैकर का शव बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि पर्यटन नगरी मनाली के छिका नाला में युवा ट्रैकर की नाले में बह जाने से मौत हो गई। हरियाणा के रहने वाले 30 युवाओं का यह ट्रैकिंग दल मनाली आया था।

बताया जा रहा है कि, सोमवार के दिन छिका नाला को पार करते हुए एक ट्रैकर पानी के बहाव की चपेट में आ गया और बह गया। साथी ट्रैकरों ने तुरंत ही हादसे ही खबर पुलिस को दी । सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर रवाना हुई बहुत ढूंढने के बाद मंगलवार को युवक का शव बरामद हुआ।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, हरियाणा के यह 30 लोगों की ट्रैकर टोली मनाली से जगतसुख और हामटा से छतडू की और ट्रैकिंग करते हुए जा रही थी। इसी बीच टोली का एक युवक छिका नाला पर बनी पैदल पुलिया को पार करते हुए नाले में जा गिरा और बहाव की चपेट में आकर बह गया। तहसीलदार मनाली मित्रदेव का कहना है कि प्रभावित परिवार को 20 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान कराई गई हैं। डीएसपी मनाली हेम राज वर्मा ने बताया कि शव पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें : जयराम ठाकुर ने कहा नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व से ही भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण संभव हो पाया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular