Saturday, February 4, 2023
Homeहिमाचल प्रदेशहिमाचल के भीतर 3 दिन में आए कोरोना के 1750 नए संक्रमित...

हिमाचल के भीतर 3 दिन में आए कोरोना के 1750 नए संक्रमित मामले

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश में कोरोना एक बार फिर से बढ़ना शरू हो गया है। बीते चार दिनों से 24 घंटे के दौरान 500 से अधिक केस दर्ज हो रहे है जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग और केंद्र सरकार ने चिंता जताई है। बुधवार के दिन बीते 24 घंटे में 583 केस रिपोर्ट हुए हैं। बताया जा रहा है कि ऊना में एक शख्स की मौत हुई है।

कांगड़ा में सबसे ज्यादा एक्टिव केस

जानकारी के मुताबिक, बुधवार के दिन 3845 लोगो के सैंपल लिए गए थे जिनमें से 583 सैंपल पॉजिटिव मिले हैं। सबसे ज्यादा पॉजिटिव मामले कांगड़ा में 122, मंडी में 92, शिमला में 93, सिरमौर में 52 और चंबा में 84 मिले हैं। मौजूदा जानकारी के अनुसार कांगड़ा में सबसे ज्यादा 753 एक्टिव केस हैं। हिमाचल के भीतर कोरोना सक्रमंण के कुल एक्टिव केस 3,157 तक पहुंच चुके हैं।

हिमाचल सरकार ने बढ़ाई कोरोना सैंपलिंग

हिमाचल में कोरोना के प्रतिदिन बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार की बुधवार के दिन राज्य सरकार और स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक हुई जिसमें राज्य सरकार को प्रतिदिन तीन फीसदी बढ़ते कोरोना मरीजों की स्थिति संभालने के लिए कहा गया। बताया जा रहा है कि हिमाचल सरकार ने सैंपलिंग बढ़ा दी है जिसमे रोजाना पांच हजार के करीब सैंपल लिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े : हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को कोरोना के 616 मामले सामने आए, 1 की मौत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular