Tuesday, February 7, 2023
Homeहिमाचल प्रदेशहिमाचल में अंकित हत्याकांड केस के चलते पड़ोसी परिवार के 4 लोग...

हिमाचल में अंकित हत्याकांड केस के चलते पड़ोसी परिवार के 4 लोग गिरफ्तार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के समोह गांव में हुए अंकित हत्याकांड केस के चलते पुलिस ने एक ही परिवार के चार सदस्यों को हिरासत मे लिया है। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए लोगों में तीन पुरूष और एक महिला हैं। गिरफ्तार लोगों की पहचान चमन लाल, हेमराज, किरण और देवी राम जिसकी आयु 66 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने जांच के दौरान उनके घर से तलाशी के दौरान एक कमरे से कुल्हाडी, बड़ा चाकू व अन्य तेजधार हथियार प्राप्त हुए है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें घर में कुछ खून के निशान भी मिले हैं।

21 जुलाई को घर के पास से मिला आधा शव

बिलासपुर के एसपी एसआर राणा ने जानकारी देते हुए कहा कि, मृतक अंकित कुमार 14 जुलाई से लापता था। युवक के परिजनों ने 19 जुलाई को पुलिस थाने आकर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने के बाद 21 जुलाई को पुलिस को घर के पास एक बोरी में शव होने की सूचना मिली। बारे में पड़े शव की जांच करने के बाद उसमें सिर्फ शव का निचला हिस्सा मिला। इसके बाद 22 जुलाई के दिन घर की उल्टी दिशा में करीब 300 मीटर की दूरी पर अंकित के शव का ऊपरी हिस्सा बंद बोरी में मिला।

हत्या में पड़ोसी परिवार के चार अभ्युक्तों की मुख्य भूमिका रही होगी – पुलिस

पुलिस को आशंका है कि अंकित की हत्या में पड़ोसी परिवार के चार अभ्युक्तों की मुख्य भूमिका रही होगी। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस द्वारा इन्हें आज अदालत में पेश किया जाने वाला है। जिसके बाद पुलिस अदालत से गिरफतार लोगों को रिमांड पर लेने का आग्रह करेगी।

पुलिस आंशका जता रही है कि इस हत्याकांड में और भी लोग मिले हुए हो सकते है। उन्होंने बताया कि एसआईटी के तहत गठित दूसरी टीम डीएसपी घुमारवीं की अगुवाई में गठित की गई तो मोबाईल, सीसीटीवी कैमरे व अन्य सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़े : ऊना में करीब 6 साल की मासूम से युवक ने किया रेप 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular