Saturday, April 1, 2023
Homeहिमाचल प्रदेशHimachal Pradesh News: मन की बात में पीएम मोदी ने दी कामधेनु...

Himachal Pradesh News: मन की बात में पीएम मोदी ने दी कामधेनु की झलक

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, हिमाचल:

Himachal Pradesh News प्रधानमंत्री मोदी ने अपने मन की बात में हिमाचल के विषय में बात करते हुए बताया कि हजारों वर्षों के हमारे इतिहास में, देश के कोने-कोने में एक-से-बढ़कर एक मूर्तियां हमेशा बनती रहीं, इसमें श्रद्धा भी थी, सामथ्र्य भी था, कौशल्य भी था और विवधताओं से भरा हुआ था और हमारे हर मूर्तियों के इतिहास में तत्कालीन समय का प्रभाव भी नजऱ आता है।

मन की बात (Himachal Pradesh News)

उन्होंने मन की बात के माध्यम से पुरे देश में हो रहे कार्यो की तरफ ध्यान आकर्षित किया। कार्यक्रम में कामधेनु, बिलासपुर नम्होल का सीधा प्रसारण भी दिखाया गया, यह हिमाचल के लिए सौभाग्य की बात है।

प्रधानमंत्री ने आगे बताया कि आज जब भारत अपनी आज़ादी का 75वां वर्ष का महत्त्वपूर्ण पर्व मना रहा है, तो देशभक्ति के गीतों को लेकर भी ऐसे प्रयोग किए जा सकते हैं। Himachal Pradesh News जहां विदेशी नागरिकों को, वहां के प्रसिद्ध गायकों को, भारतीय देशभक्ति के गीत गाने के लिए आमंत्रित करें। आजादी के 75 साल बाद भी कुछ लोग ऐसे मानसिक द्वंंद्व में जी रहे हैं, जिसके कारण उन्हें अपनी भाषा, अपने पहनावे, अपने खान-पान को लेकर एक संकोच होता है, जबकि, विश्व में कहीं और ऐसा नहीं है।

Read More: Manipur Assembly Elections 2022 मणिपुर में आज से शुरू हुए पहले चरण के चुनाव

Read More : PM Modi Praise Kili Paul and Neema Paul: पी एम मोदी ने किली पॉल और नीमा के टैलेंट की ‘मन की बात’ में तारीफ ,जाने

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

Most Popular