Wednesday, October 5, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशहिमाचल के नालागढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल के नालागढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh: हिमाचल के सोलन जिले के नालागढ़ के कोर्ट परिसर में फायरिंग करने के केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है और हिमाचल पुलिस भी आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है।

गैंगस्टर को नालागढ़ कोर्ट परिसर ले जाते समय हुई फायरिंग

एक हफ्ते पहले सन्नी नामक गैंगस्टर को नालागढ़ कोर्ट परिसर में ले जाते समय फायरिंग हुई थी। इस फाइरिंग का मकसद आरोपी सन्नी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़वाना था। जिसके बाद पुलिस ने विक्की, वकील और परगत नाम के तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर 8 सितंबर तक रिमांड पर भी लिया।

सन्नी को मारने नहीं बल्कि छुड़वाने आए थे गैंगस्टर

एसपी बद्दी मोहित चावला ने एक पूछताछ के दौरान बताया कि अभी और भी लोगों की गिरफ्तारी की जा सकती हैं। फाइरिंग करने वाले तीनों आरोपी बंबीहा ग्रुप के बताए जा रहे हैं। ये गैंगस्टर सन्नी को मारने नहीं बल्कि छुड़वाने आए थे।

गौरतलब बताया जा रहा है कि खेड़ा हत्याकांड में सन्नी आरोपी है। जिसके बाद उसे कंडाघाट जेल से 29 अगस्त को नालागढ़ कोर्ट में पेशी पर लाया गया था। इसी दौरान दो आरोपी बाइक पर सवार होकर आए और तीन गोलियां दागी थी। लेकिन फायरिंग के बाद भी आरोपी सन्नी को छुड़वाकर नहीं ले जा सके थे।

यह भी पढ़ें : कुल्लू जिले के NH-305 सड़क पर पहाड़ के दरकने से वाहनों की आवाजाही ठप

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular