Saturday, October 1, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशएचपी सीएम ने माधव सृष्टि बहुआयामी संस्थान का किया दौरा

एचपी सीएम ने माधव सृष्टि बहुआयामी संस्थान का किया दौरा

एचपी सीएम ने माधव सृष्टि बहुआयामी संस्थान का किया दौरा

इंडिया न्यूज, Shimla (Himachal Pradesh)

मुख्यमंत्री (HP CM) जय राम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने आज सोलन जिले के गण के सेर स्थित माधव सृष्टि बहुआयामी संस्थान (Madhav Srishti Multidisciplinary Institute) का दौरा (visit) किया और इस मिशन के तहत क्रियान्वित की जा रही विभिन्न परियोजनाओं की प्रगति में गहन दिलचस्पी दिखाई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि माधव योग आश्रम स्वास्थ्य और आरोग्य के लिए प्रमुख आकर्षण साबित होगा। उन्होंने कहा कि वनस्पति विहार, भारत माता मंदिर आदि कार्य पूरा होने पर यह पर्यटकों के लिए अतिरिक्त आकर्षण का केंद्र होंगे।

उन्होंने कहा कि परिसर में स्थित सरस्वती विद्या मंदिर क्षेत्र के छात्रों को शिक्षा प्रदान कर रहा है। जय राम ठाकुर ने आश्वासन दिया कि राज्य सरकार इस संस्थान के विकास के लिए हरसंभव सहायता प्रदान करेगी।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने परिसर में माधव गौशाला का भी दौरा किया और गौ पूजा की। योग भारती हिमाचल के संस्थापक श्रीनिवास मूर्ति ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया और संस्थान की विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी।

इस अवसर पर माधव सृष्टि बहुआयामी संस्थान के अध्यक्ष वीरेंद्र सूद ने भी विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर माधव सृष्टि बहुआयामी संस्थान के महासचिव रविंद्र ठाकुर, गुरदीप सैनी और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में माकपा का महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन

यह भी पढ़ें : यस आइलैंड ने बालीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह की एनिमेटेड पेंटिंग के साथ मनाया IIFA का जश्न

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular