Tuesday, December 6, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशHP CM जयराम ठाकुर के सीने में दर्द

HP CM जयराम ठाकुर के सीने में दर्द

- Advertisement -

HP CM जयराम ठाकुर के सीने में दर्द

  • आईजीएमसी में हुआ चैकअप
  • शिमला से पहुंचे एम्स दिल्ली
  • डाक्टरों ने किया दाखिल

इंडिया न्यूज, शिमला :

HP CM : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सीने में दर्द हुआ है। इसके चलते उनका शुक्रवार को आईजीएमसी शिमला में चैकअप हुआ है।

वहां पर उनकी सारी रिपोर्ट नार्मल आई हैं। फिर भी आगे फिर चैकअप के लिए वे एम्स दिल्ली गए हैं। वे दोपहर बाद शिमला से दिल्ली के लिए रवाना हुए।

दिल्ली पहुंचकर वे एम्स अस्पताल पहुंचे और वहां पर डाक्टरों की सलाह पर उन्हें दाखिल किया गया है। सरकारी प्रवक्ता के मुताबिक उनकी तबीयत ठीक है और रूटीन चैकअप के लिए उन्हें दाखिल किया गया है।

उधर, जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री को गुरुवार रात सीने में कुछ दर्द हुआ तो वे आईजीएमसी अस्पताल पहुंचे और चैकअप करवाया।

इसके बाद वे रात को ही घर वापस आ गए थे और शुक्रवार सुबह फिर स्वास्थ्य जांच के लिए आईजीएमसी पहुंचे। वहां कार्डियोलाजी विभाग में अपनी जांच करवाई।

विभाग में मुख्यमंत्री के हृदय से जुड़े इको टेस्ट से लेकर ईसीजी तक सभी टेस्ट किए गए। स्वास्थ्य जांच के बाद मुख्यमंत्री फिर अपने सरकारी आवास पहुंचे।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने मंडी कालेज में सिराज छात्र संगठन के कार्यक्रम को वर्चुअल माध्यम से संबोधित भी किया। इसके बाद वह दोपहर बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

हालांकि शुक्रवार को मुख्यमंत्री का मंडी और फिर हमीरपुर जिले का दौरा था लेकिन तबीयत की गड़बड़ी के कारण उन्होंने अपना दौरा रद कर दिया।

मंडी में उन्होंने सिराज छात्र संगठन के सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। इस बीच शुक्रवार सुबह उनका अचानक दिल्ली जाने का कार्यक्रम बना।

उधर, आईजीएमसी के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डा. जनकराज ने बताया कि मुख्यमंत्री अस्पताल में रुटीन जांच के लिए आए थे। उनकी सभी टेस्ट रिपोर्ट सामान्य हैं।

चेकअप करवाने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लौट गए थे। बताते हैं कि दिल्ली पहुंचकर मुख्यमंत्री सीधे एम्स अस्पताल गए और वहां पर अपना चैकअप करवाया लेकिन डाक्टरों की सलाह पर उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया है।

बताया जाता है कि वहां पर उनके कुछ टेस्ट हो रहे हैं और इसके चलते उन्हें दाखिल करवाया गया है। प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री बिलकुल ठीक हैं और केवल रुटीन जांच के लिए उन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। ऐसे में चिंता वाली कोई बात नहीं है। HP CM

Read More : Lift Drinking Water Scheme मैंझा और गदियाडा पंचायतों को 383 लाख से उपलब्ध होगा पेयजल

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular