Sunday, November 27, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशSuresh Bhardwaj Said विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए सांझे...

Suresh Bhardwaj Said विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए सांझे प्रयास कारगर

- Advertisement -

Suresh Bhardwaj Said विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए सांझे प्रयास कारगर

  • सांसद के रूप में हिमाचल प्रदेश के लिए वे सदैव प्रयासरत रहे: आनंद शर्मा

इंडिया न्यूज, शिमला :

Suresh Bhardwaj Said : शहरी, विकास व आवास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा है कि विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए सांझे प्रयास अत्यंत कारगर साबित होते हैं।

वे गुरुवार को भराड़ी कैलस्टन में सांसद निधि एवं नगर निगम वित्त पोषित नवनिर्मित सामुदायिक भवन के उद्घाटन अवसर पर बोल रहे थे।

भारद्वाज ने कहा कि प्रत्येक सरकार का यह नैतिक कर्त्तव्य है कि वह जनता की भलाई, कल्याण और उन्नति प्रगति के लिए सतत प्रयासरत रहे।

उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवन के निर्मित होने से इस क्षेत्र में विभिन्न गतिविधियों के आयोजन के लिए इसकी उपयोगिता बढ़ेगी।

उन्होंने सांसद आनंद शर्मा का इस भवन के निर्माण के लिए सांसद निधि से धन उपलब्ध करवाने के लिए आभार व्यक्त किया।

उन्होंने बताया कि जहां 54 लाख 25 हजार रुपए की राशि सांसद निधि से इस भवन के निर्माण के लिए आनंद शर्मा के माध्यम से प्राप्त हुई है, वहीं कार्य की पूर्ति के लिए प्रदेश सरकार की ओर से नगर निगम शिमला द्वारा 48 लाख 50 हजार रुपए की राशि प्रदान की गई।

इस अवसर पर सांसद आनंद शर्मा ने कहा कि यह इस क्षेत्र की लम्बे समय की मांग थी जिसकी पूर्ति के लिए सांझा सहयोग प्रदान किया गया।

उन्होंने कहा कि सांसद के रूप में हिमाचल के लिए वे सदैव प्रयासरत रहे हैं। उन्होंने उद्घाटन अवसर पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए इस भवन के निर्माण के लिए किए गए सभी के प्रयासों के प्रति साधुवाद व्यक्त किया।

भराड़ी वार्ड की पार्षद तनुजा चौधरी ने सभी का स्वागत करते हुए भवन के निर्माण के लिए नगर निगम शिमला तथा सांसद निधि से प्राप्त वित्त सहायता के लिए सरकार व सांसद का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर जुब्बल-कोटखाई के विधायक रोहित ठाकुर, कसुम्पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह, पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल, महापौर शिमला नगर निगम सत्या कौंडल, उप-महापौर शैलेंद्र चौहान, नगर निगम शिमला के पार्षद, आयुक्त नगर निगम आशीष कोहली, अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण विभाग सुरेश कपूर, उप-मंडलाधिकारी शिमला शहरी मंजीत शर्मा उपस्थित थे। Suresh Bhardwaj Said

Read More : Mukesh Agnihotri Announced सत्ता में आने पर ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल करेगी कांग्रेस

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular