Wednesday, October 5, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशकुलदीप राठौर ने राहुल गांधी से की मुलाकात

कुलदीप राठौर ने राहुल गांधी से की मुलाकात

कांग्रेस (Congress) के नवनियुक्त राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर (National Spokesperson Kuldeep Singh Rathore) ने सोमवार को नई दिल्ली (New Delhi) में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (Congress Committee) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाक़ात की।

इंडिया न्यूज़, शिमला

कांग्रेस (Congress) के नवनियुक्त राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर (National Spokesperson Kuldeep Singh Rathore) ने सोमवार को नई दिल्ली (New Delhi) में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (Congress Committee) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाक़ात की। इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने प्रदेश में संगठन की मजबूती और देश व प्रदेश की राजनीति पर विस्तार से चर्चा की।

राठौर ने उन्हें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने पर राहुल गांधी का आभार जताया। साथ ही राहुल गांधी को आश्वस्त किया कि उन्हे पार्टी ने जो नई जिम्मेदारी सौंपी है, उसे भी वह पूरी निष्ठा से निभाएंगे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव हरिकृष्ण हिमराल भी साथ

राठौर ने कहा कि अपने साढ़े तीन साल के प्रदेश अध्यक्ष के कार्यकाल को उन्होंने बखूबी निभाया हैं। संगठन में सभी को साथ लेकर चले और प्रदेश में जितने भी चुनाव हुए उसमें कांग्रेस ने बेहतर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि चार में से दो नगर निगम के चुनाव जीते। पंचायत चुनाव में कांग्रेस का दबदबा रहा।

इसके बाद तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट के उपचुनाव में जीत दर्ज कर पार्टी ने इतिहास रचा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस राज्य सरकार को हर मोर्चे पर घेरने में सफल रही और उसी का नतीजा था कि कांग्रेस को उपचुनाव में भारी मतों से जीत मिली। इस दौरान राठौर के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव हरिकृष्ण हिमराल भी साथ थे।

राहुल ने भी थपथपाई राठौर की पीठ

राहुल गांधी ने भी प्रदेश में संगठन की मजबूती के लिए किए गए कार्यों को लेकर कुलदीप राठौर के प्रयासों की सराहना की। राहुल गांधी ने उम्मीद जताई कि जिस तरह का काम राठौर ने प्रदेश में पार्टी की मजबूती के लिए किया है, उसी तरह के काम की उम्मीद राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की मजबूती के लिए भी है।

ये भी पढ़ें: लंबागांव में पेड़ों में भड़की आग दो किलोमीटर के दायरे में पहुंची

ये भी पढ़ें: विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में गुरपतवंत सिंह पन्नू गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular