Saturday, February 4, 2023
Homeहिमाचल प्रदेशशिमला के बसंतपुर में इनोवा पर पत्थर गिरने से व्यक्ति की मौत

शिमला के बसंतपुर में इनोवा पर पत्थर गिरने से व्यक्ति की मौत

- Advertisement -

शिमला के बसंतपुर में इनोवा पर पत्थर गिरने से व्यक्ति की मौत

इंडिया न्यूज, Shimla (Himachal Pradesh)

शिमला जिले के बसंतपुर में चलती इनोवा गाड़ी (Innova) पर पत्थर गिरने (stone falls) से एक युवक की मौत (Man dies) हो गई है। वहीं, 3 अन्य युवक घायल हुए हैं। घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है और उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है।

इस हादसे में मारे गए युवक की पहचान रोहित कुमार (25) निवासी गांव मझोती जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। इस हादसे में घायल होने वालों में सन्नी (33) निवासी गांव तांबर तहसील जयसिंहपुर जिला कांगड़ा, हरदीप सिंह (61) निवासी हाउस नंबर 2014 फेज 7 सेक्टर मोहाली (पंजाब) और गाड़ी का ड्राइवर अभिषेक शामिल हैं।

ये सभी सैमसंग कंपनी में कार्यरत बताए जा रहे हैं और डिस्ट्रीब्यूटर का काम करते हैं। पुलिस के मुताबिक शिमला से सुन्नी की ओर पीबी-01 सी-8494 (PB01C-8494) नंबर की इनोवा गाड़ी जा रही थी।

इसी बीच बसंतपुर के नजदीक पहाड़ी से गाड़ी पर पत्थर गिर गए। हादसे के वक्त इस गाड़ी में 4 लोग सवार थे। कुछ स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और घायलों को अस्पताल ले गए।

इस हादसे में एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि चलती गाड़ी पर पत्थर के गिरने की घटना सामने आई है।

इसमें 4 लोग सवार थे जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 3 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है। सभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : बागवानों और फल उत्पादकों को कार्टन और ट्रे की खरीद पर मिलेगा 6 प्रतिशत उपदान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular