Monday, September 26, 2022
HomeKangraमुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्तायों को पुलिस...

मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्तायों को पुलिस ने लिया हिरासत में Manmohan Katoch Arrested

इंडिया न्यूज़ , कांगड़ा :

Manmohan Katoch Arrested: जिला के इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को काले झंडे दिखाने जा रहे पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनमोहन कटोच व उनके साथ अन्य युवा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस वाहन से मनमोहन कटोच व अन्य युवाओं को थाने ले गई। इस दौरान मनमोहन कटोच व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं मुख्यमंत्री गो बैक के नारे भी लगाए।

Manmohan Katoch Arrested

पुलिस व मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी

बताया जा रहा है कि युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनमोहन कटोच ने पहले ही दावा किया था कि मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाएंगे। ऐसे में अपने निजी वाहनों से जब पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष व अन्य युवा आ रहे थे तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया और अपने वाहन में उन्हें भरकर थाने में ले गए।

Manmohan Katoch Arrested

इस बीच युवाओं ने पुलिस व मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की।(Manmohan Katoch Arrested) पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष का आरोप है कि इंदौरा में विकास नहीं हुआ है और इंदौरा में भ्रष्टाचार हो रहा है, जिस पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान होना पड़ रहा है

आम आदमी को मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान होना पड़ रहा है। अब जब चुनावी वर्ष है तो इंदौरा की याद आने लगी है। उन्होने कहा कि जनता अब भाजपा के झांसे में आने वाली नहीं है, भाजपा की ’’डबल इंजन’’ सरकार बिल्कुल फेल हो गई और वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा के चुनावों में जनता भाजपा को बता देगी वो कहां पर है। उन्होने कहा कि इस बारे प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी भाजपा जितना मर्जी जोर लगा ले।

Manmohan Katoch Arrested

Read more: शिक्षा स्कूल की तरफ से कैपेसिटि बिल्डिंग प्रोग्राम के तहत कार्यशाला का शुभारंभ Inauguration at Dhauladhar Campus

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular