Tuesday, December 6, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशMartyr Rifleman Rakesh Singh cremated शहीद राइफलमैन राकेश सिंह का अंतिम संस्कार...

Martyr Rifleman Rakesh Singh cremated शहीद राइफलमैन राकेश सिंह का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय एवं सैनिक सम्मान के साथ किया

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, पालमपुर :
अरुणाचल प्रदेश के कमांग सेक्टर में शहीद हुए बैजनाथ मंडल के गांव लोअर महेशगढ़ के 26 वर्षीय शहीद राकेश सिंह की पार्थिव देह शनिवार को उनके गांव पहुंची। शहीद राकेश कुमार की पार्थिव देह का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय एवं सैनिक सम्मान के साथ किया गया।

शहीद राकेश सिंह को वन युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया बैजनाथ के विधायक मुल्ख राज प्रेमी वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर, उपायुक्त कांगड़ा डॉ0 निपुण जिंदल, जिला प्रशासन के अधिकारी, पुलिस वरिष्ठ अधिकारी, एसडीएम बैजनाथ सलीम आजम, सेना के अधिकारियों और बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की और उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए।

वन मंत्री ने गांव को जोड़ने वाली सड़क शहीद के नाम पर रखने की बात कही Martyr Rifleman Rakesh Singh cremated 

वन मंत्री ने शोकसंतप्त परिवार से भेंट कर अपनी संवेदनायें भी प्रकट की तथा शहीद के गांव को जोड़ने वाली सड़क कन्द्राल, महेशगढ़, गवालटिक्कर का नाम शहीद राकेश सिंह के नाम पर रखने की बात कही। उन्होंने इस सड़क के निर्माण की सभी औपचारिकताओं को पूर्ण करने के आदेश विभाग को जारी किये। शहीद राकेश सिंह के अपने पीछे पत्नी अंजली, 6 माह के बेटे रियांश, पिता जिगरी राम, मां संध्या देवी को छोड़ गए हैं।

Read More : Smart City Dharamshala 315 करोड़ के प्रोजेक्ट किए जा रहे कार्यान्वित

Read More : Jai Ram Thakur in Punjab उड़ते पंजाब को बचाने के लिए डबल इंजन सरकार जरूरी

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular