Tuesday, May 30, 2023
HomeशिमलाMC shimla election: बीजेपी ने जारी की अपने 24 प्रत्याशियों की सूची,...

MC shimla election: बीजेपी ने जारी की अपने 24 प्रत्याशियों की सूची, 10 वार्डों को लेकर फंसा है पेंच

- Advertisement -

MC shimla election: शिमला नगर निगम चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह मंथन करते हुए कदम बढ़ा रही है। प्रदेश में सत्ता के जाने के बाद बीजेपी की नगर शिमला नगर निगम चुनाव में अपनी सत्ता को बनाए रखने की। इसलिए बीते दिन (12 अप्रैल) शिमला नगर निगम चुनाव में 34 वार्डों के प्रत्याशियों के चुनाव के लिए को बीजेपी ने हाई लेबल बैठक की। ये बैठक देर शाम तक चली। जिसके बाद रात करीब 10:00 बीजेपी ने अपने 24 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दि। हालांकि बीजेपी की तरफ से अभी 10 प्रत्याशियों के नाम आने बाकी है। बताया जा रहा है कि आज (13 अप्रैल) तक बीजेपी बाकी बचे नामों पर भी मोहर लगा सकती है।

बीजेपी के ये है 24 प्रत्याशी

शिमला नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी ने रुल्दूभट्टा वार्ड से सरोज ठाकुर, अनाडेल से सपना कश्यप, समरहिल से शैली ठाकुर, टूटू से मीनाक्षी गोयल, मज्याठ से निर्मला चौहान, बालूगंज से किरण बावा, कच्ची घाटी से अलका कंवर, नाभा से हेमा कश्यप, फागली से कल्याण धीमान, कृष्णा नगर से बिट्टू पाना, लोअर बाजार से भारती सूद, बेनमोर से अनूप वैद, संजौली चौक से सत्या कौंडल, अप्पर ढली से कमलेश मेहता, लोअर ढली से सीमा विजन, शांति विहार से देवेंद्र शर्मा, भट्टाकुफर से सुशांत चौहान, सांगटी से कमल ठाकुर, कसुम्पटी से रचना झीना छोटा शिमला से संजीव चौहान, विकासनगर से रमा कुमारी, कंगनाधार से रेनू चौहान, न्यू शिमला से निशा ठाकुर, खलीणी से वार्ड से पूर्ण मल को प्रत्याशी बनाया गया है।

इन वार्डों में पेंच फंसा

बीजेपी ने जिन 10 वार्डों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित नहीं की है उनमें भराड़ी, कैथू, टूटीकंडी, राम बाजार, जाखू, इंजन घर, मलयाना, पंथाघाटी, पटयोग और कंलोग शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- MC shimla election: शिमला नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की अपने 9 प्रत्याशियों की सूची

RELATED ARTICLES

Most Popular