Thursday, December 8, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशDr. Hansraj Listened to the Problems विधानसभा उपाध्यक्ष ने घट्टा संपर्क मार्ग...

Dr. Hansraj Listened to the Problems विधानसभा उपाध्यक्ष ने घट्टा संपर्क मार्ग के मेटलिंग व टायरिंग कार्य का किया शुभारंभ

- Advertisement -

Dr. Hansraj Listened to the Problems विधानसभा उपाध्यक्ष ने घट्टा संपर्क मार्ग के मेटलिंग व टायरिंग कार्य का किया शुभारंभ

  • 1 करोड़ 51 लाख रुपए होंगे व्यय : विधानसभा उपाध्यक्ष
  • क्षेत्र के विकास के लिए स्थानीय लोगों और पंचायत प्रतिनिधियों की भूमिका अहम

इंडिया न्यूज, चम्बा :

Dr. Hansraj Listened to the Problems : विधानसभा उपाध्यक्ष डा. हंसराज ने शुक्रवार ग्राम पंचायत चकलू में नाबार्ड के अंतर्गत स्वीकृत मुख्य सड़क से घट्टा संपर्क मार्ग के मेटलिंग व टायरिंग कार्य का विधिवत शुभारंभ किया।

शुभारंभ के उपरांत विधानसभा उपाध्यक्ष डा. हंसराज ने गांव घट्टा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि घट्टा गांव की चिरलंबित मांग को पूरा करके संपर्क सड़क मार्ग के टायरिंग और मेटलिंग कार्य को नाबार्ड के अंतर्गत स्वीकृत प्रदान की गई है।

उन्होंने कहा कि 2.5 किलोमीटर लंबी सड़क पर लगभग 1 करोड़ 51 लाख रुपए व्यय किए जा रहे हैं। इसके अलावा, सड़क में पानी के निकासी के लिए पक्की नालियों सहित सुरक्षा दीवार लगाने का भी प्रावधान रखा गया है।

उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि लोक निर्माण विभाग को तय सीमा के भीतर निर्माण कार्य को पूर्ण करने को कहा गया है।

उन्होंने स्थानीय लोगों से भी आग्रह किया कि सड़क के इस कार्य में अपना सहयोग दें ताकि समय रहते इस सड़क के कार्य को पूर्ण किया जा सके।

उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए स्थानीय लोगों और पंचायत प्रतिनिधियों की अहम भूमिका रहती है इसलिए विकासात्मक कार्यों में लोग अपनी सहभागिता भी सुनिश्चित बनाएं।

विधानसभा क्षेत्र चुराह में सड़क निर्माण कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि क्षेत्र में सड़कों के विस्तार को विशेष प्राथमिकता रखी गई है।

उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि मुख्य सड़क कियाणी से कोटि वाया चकलू का भी विस्तार कार्य जल्द शुरू कर दिया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनते हुए लोगों की मांग पर गांव के शेष बचे घरों तक भी सड़क पहुंचाने का आश्वासन दिया।

इसके अतिरिक्त उन्होंने घट्टा गांव में सराय भवन बनाने की भी घोषणा की। उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही निवारण किया।

इस अवसर पर अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग जोगिंदर सिंह, अधिशासी अभियंता जलशक्ति विभाग केवल शर्मा, अधिशासी अभियंता विद्युत पवन कुमार शर्मा, सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग संजीव अत्री, भाजपा मंडल अध्यक्ष ताराचंद, मुख्य सलाहकार एमआर ठाकुर, मंडल उपाध्यक्ष शुभम, मंडल महामंत्री पम्मू ठाकुर, प्रधान ग्राम पंचायत चकलू हंसराज, पूर्व प्रधान पुखरी गोपाल ठाकुर सहित अन्य पंचायत प्रतिनिधि मौजूद रहे। Dr. Hansraj Listened to the Problems

Read More : Indian Cricket Team Reached Dharamshala भारतीय क्रिकेट टीम धर्मशाला पहुंची

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular