Monday, November 28, 2022
HomeNationalलुहणू में मोदी की रैली के लिए बनेगा वाटरप्रूफ पंडाल, आज पहुंचेगी...

लुहणू में मोदी की रैली के लिए बनेगा वाटरप्रूफ पंडाल, आज पहुंचेगी एसपीजी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, बिलासपुर, (Modi’s Rally In Luhnu) : लुहणू में मोदी की रैली के लिए वाटरप्रूफ पंडाल बनाया जाएगा। इसके साथ ही शनिवार शाम को प्रधानमंत्री की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए एसपीजी की टीम पहुंचेगी। एसपीजी रविवार को पुलिस और जिला प्रशासन के साथ बैठक कर पीएम के दौरे से जुड़े सभी स्थानों का निरीक्षण करेगी।

पीएम की मंडी रैली के दौरान हुई बारिश के बाद सरकार ने सबक लेते हुए लुहणू में वाटरप्रूफ पंडाल बनाने का निर्णय लिया है। इसके लिए आवश्यक तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी हैं। इस पंडाल की लंबाई 350 मीटर और चौड़ाई 250 मीटर होगी।

Modi's Rally In Luhnu

पंडाल में करीब 75,000 कुर्सियां लगाई जाएंगी। स्टेज भी लुहणू मैदान में सिंथेटिक ट्रैक में बनेगी। जनसभा स्थल के प्रभारी स्वदेश ठाकुर ने बताया कि रैली के दौरान लोगों के बैठने के लिए उपयुक्त व्यवस्था रहेगी। बिजली के लिए जेनरेटर सेट की व्यवस्था भी अलग से की जाएगी।

सीआईडी के 75 जवान बिलासपुर पहुंचे

प्रदेश भर से सीआईडी के 75 जवान पीएम दौरे को लेकर बिलासपुर में पहुंच गए हैं। ये जवान शहर समेत आसपास क्षेत्रों के चप्पे-चप्पे पर अपनी नजर रखेंगे। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पीएम दौरे के दौरान पुलिस सुरक्षा की व्यवस्था कड़ी रहेगी।

Modi's Rally In Luhnu

शनिवार शाम को ही एसपीजी की टीम पहुंचेगी। रविवार को टीम के साथ बैठक होगी। इसके बाद एसपीजी टीम प्रधानमंत्री के दौरे से संबंधित स्थलों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेगी। एम्स से लेकर बिलासपुर शहर तक सड़कों को टारिंग कर चकाचक किया जा रहा है। इसके लिए दिन-रात लोक निर्माण विभाग की ओर से अधिकृत ठेकेदार कार्य को पूरा करने में जुटे हुए हैं।

पीएम मोदी करेंगे विस चुनावों का शंखनाद : कश्यप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर से विधानसभा चुनावों का शंखनाद करेंगे। पीएम मंडी रैली में नहीं पहुंच पाए, लेकिन इस बार कार्यक्रम में कोई कमी नहीं रखी जाएगी ताकि कार्यक्रम में कोई व्यवधान पैदा हो। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बिलासपुर में कही। उन्होंने कहा कि मंडी से ही हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों का शंखनाद होना था।

 

उस दिन प्रधानमंत्री मौसम खराब होने के कारण नहीं पहुंच पाए। अब राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के गृह जिले से विस चुनावों का शंखनाद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा बिलासपुर में चारों सीटें जीतेगी। प्रदेश में भी रिपीट कर रिवाज बदलेगी। भाजपा फिर जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में सरकार बनाएगी। कश्यप ने बिलासपुर में भाजपा के जिला चुनाव कार्यालय के शुभारंभ पर कहा कि पांचवें नवरात्र पर चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया गया जो अत्यंत ही शुभ है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के कुल्लू में पर्यटकों से भरा वाहन खाई में गिरने से 7 की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular