Saturday, October 1, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशमोहरला में आयुर्वेद स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ

मोहरला में आयुर्वेद स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ

लोगों को सुविधाएं देना ही सरकार की प्राथमिकता है और जनभावनाओं का सम्मान कर विकास को आगे बढ़ाया जा रहा है। ये शब्द विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत गदियाड़ा के मोहरला में आयुवेर्दिक स्वास्थ्य केंद्र का शुंभारम्भ के दौरान व्यक्त किये।

इंडिया न्यूज़, कांगड़ा

लोगों को सुविधाएं देना ही सरकार की प्राथमिकता है और जनभावनाओं का सम्मान कर विकास को आगे बढ़ाया जा रहा है। ये शब्द विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार (Vipin Singh Parmar) ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत गदियाड़ा (Gram Panchayat Gadiada) के मोहरला में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र (Ayurvedic Health Center) का शुंभारम्भ के दौरान व्यक्त किये।

मोहरला में आयुर्वेद स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ

उन्होंने लोगों को आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र की बधाई दी और कहा कि इस क्षेत्र की वर्षों पुरानी मांग पूर्ण होने से अब घरद्वार स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि आयुर्वेद उपचार के लिये प्रभावशाली पद्धति है और प्रदेश में भी आयुर्वेद का विस्तार पंचायत स्तर तक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आयुष विभाग स्वास्थ्य सेवा में प्रदेश में सराहनीय कार्य कर रही है।

मैंझा पंचायत का आकर छोटा कर गदियाडा बनी नई पंचायत

परमार ने कहा कि उन्होंने लोगों के विश्वास को विकास के साथ जोड़कर सुलाह निर्वाचन क्षेत्र को आदर्श बनाने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि सुलाह निर्वाचन क्षेत्र के सामान एवं सम्पूर्ण विकास को सुनिश्चित किया गया है। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत मैंझा बड़ी पंचायत थी।

लोगों की सुविधा और विकास को गति देने के लिए इसका आकार छोटा कर गदियाडा नई पंचायत का गठन किया गया। उन्होंने कहा कि मैंझा और गदियाड़ा में पेयजल पर जलजीवन मिशन में लगभग 3 करोड़ रुपये राशि व्यय की जा रही है।

मोहरला में आयुर्वेद स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ

ये सभी थे उपस्थित

कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष देश राज शर्मा, जिला परिषद सदस्य रजनी देवी, गदियाड़ा की प्रधान सुभाषना देवी, बीडीसी अध्यक्ष अनिता चैधरी, महिला आयोग की सदस्य सुषमा भट्ट, महिला मंडल प्रधान माया देवी, ओम प्रकाश शर्मा, अश्वनी शर्मा, लखविंदर चैधरी, जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डॉक्टर अंजली शर्मा उपमंडल आयुर्वेदिक अधिकारी डॉ वनिता शर्मा, बीडीओ संकल्प गौतम, एसडीओ आनंद कटोच सहित आयुष विभाग के चिकित्सक और गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : प्रतिभा सिंह ने पदभार ग्रहण करने के बाद शुरू किया कामकाज

ये भी पढ़ें : पैर फिसलने से 150 फ़ीट गहरी खाई में गिरा युवक

ये भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में आरक्षी की भर्ती के लिए ली गई लिखित परीक्षा रद्द

ये भी पढ़ें: बल्ह के टंवा से लेकर दोयदा के जंगल तक बनेगा हवाई अड्डा

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular