Saturday, October 1, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशऊना में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक के पक्ष में...

ऊना में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक के पक्ष में सड़को पर उतरे ग्रामीण

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh: ऊना जिले में सरकारी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में स्कूल टीचर को गिरफ्तार किया गया हैं। अब लगातार टीचर की गिरफ्तारी का विरोध हो किया जा रहा हैं। लेकिन आरोपी टीचर को जमानत दे दी गई है। शिक्षक के पक्ष में स्कूली बच्चों के साथ अब ग्रामीण भी उतर गए हैं। जानकारी के अनुसार, गुरुवार को क्षेत्र की तीन पंचायतों के ग्रामीणों ने शिक्षक के पक्ष में प्रदर्शन करते हुए कहा कि शिक्षक को फंसाया गया हैं। इसी के चलते लोग सड़को पर उतर कर प्रदर्शन करते हुए दिखे।

स्थनीय लोगों ने स्कूल परिसर के नजदीक आकर की नारेबाजी

जानकारी के अनुसार, शिक्षक के खिलाफ शिकायत के बाद पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया हैं। इस बात का विरोध करते हुए स्थानीय लोगों का गुस्सा फूटा है। गुरुवार के दिन स्थानीय लोग करीब तीन पंचायतों के नेतृत्व में स्कूल परिसर के नजदीक आकर नारेबाजी करने लगे और इंसाफ के लिए प्रशासन से गुहार लगाना शुरू की दिया।

ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस ने एक शिकायत पर ही अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की तरफ से मामले की हकीकत को जांचा तक नहीं गया। यदि ऐसे ही पॉक्सो एक्ट में मामले दर्ज होते चले गए, तो इस एक्ट का लोग गलत फायदा भी उठा सकते हैं।

शिक्षक को बताया जा रहा बेकसूर

स्थानीय लोगों का कहना है कि छात्रा द्वारा जो अध्यापक पर आरोप लगाए हैं, वह निराधार है। प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि इस मामले में अध्यापक के खिलाफ दर्ज मामले को रद्द कर दिया जाए। स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि यह मामला पूरी तरह से झूठा है यदि अध्यापक को अपना पक्ष रखने का मौका दिया जाए, तो सारी स्थिति साफ हो जाएगी।

पुलिस ने दिलाया जांच का भरोसा

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया। तहसीलदार रोहित कंवर व डीएसपी वसुधा सूद विरोध की जगह पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत करवाया। डॉ. वसूधा सूद ने कहा कि पुलिस इस मामले सभी पहलुओं पर गंभीरता से जाँच कर रही है। पीड़िता के कोर्ट के समक्ष ब्यान करवाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के किन्नौर में सतलुज नदी में चालक समेत समाई गाड़ी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular