Wednesday, October 5, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशप्रतिभा सिंह ने पदभार ग्रहण करने के बाद शुरू किया कामकाज

प्रतिभा सिंह ने पदभार ग्रहण करने के बाद शुरू किया कामकाज

प्रदेश कांग्रेस की नवनियुक्त अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने अपना पदभार ग्रहण करने के बाद शुक्रवार को पहले दिन प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की।

इंडिया न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस (Pradesh Congress) की नवनियुक्त अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह (MP Pratibha Singh) ने अपना पदभार ग्रहण करने के बाद शुक्रवार को पहले दिन प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन (State Headquarters Rajiv Bhawan) में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। प्रतिभा सिंह ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (Indian Congress Committee) के सचिव व प्रदेश मामलों के सह प्रभारी संजय दत्त (co-incharge sanjay dutt) नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. कर्नल धनीराम शांडिल, विनय कुमार, हर्ष महाजन, रामलाल ठाकुर, आशा कुमारी, रोहित ठाकुर, आशीष बुटेल, पूर्व विधायक संजय रत्न, जगजीवन पाल के साथ मुलाकात कर आगामी रणनीति पर मंथन किया।

कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में भेंट करने वालों की लगी भीड़

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में विभिन्न क्षेत्रों से उनसे मिलने आए पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं का आज भी कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में भेंट करने वालों का तांता लगा रहा।‌प्रतिभा सिंह ने उनसे मिलने आए लोगों समर्थकों का उनके प्रति प्रेम व स्नेह के लिये आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी के भीतर सभी का सम्मान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर चल पड़ी है और इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद प्रदेश में कांग्रेस की लोकप्रिय सरकार बनेगी।

पार्टी के कार्यों के लिए पार्टी को दी जाएंगी जिम्मेवारियां

प्रतिभा सिंह ने सभी को एक साथ चलने और अनुशासन का पालन करने को कहा। उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक बुलाई जाएगी, जिसमें पार्टी की आगे की रणनीति तय होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर पदाधिकारियों की जिम्मेवारियां तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिसे जो भी जिम्मेदारी दी गई है, उसका अवलोकन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर कुछ और लोगों को नई जिम्मेदारियां भी दी जाएगी, जिससे पार्टी के कार्यों में तेजी आए।

जिला अध्यक्षों के बाद ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक

प्रतिभा सिंह ने कहा कि वह जल्द ही प्रदेश के जिला अध्यक्षों के बाद ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक कर उनके जिलों व ब्लॉकों के दौरे पर जाएगी और बूथ कार्यकर्तओं से भी पूरा फीडबैक लेंगी। उन्होंने साफ किया कि पार्टी के किसी भी दिशानिर्देश की अवहेलना सहन नहीं होगी। इससे पूर्व, प्रतिभा सिंह ने आज पहले दिन प्रदेश मुख्यालय पहुंचने पर सभी कार्यालय कर्मचारियों से औपचारिक भेंट करते हुए उनके कार्यों की जानकारी ली।‌ उन्होंने कार्यालय का कामकाज और पूरी व्यवस्था का जायजा भी लिया।

ये भी पढ़ें : पैर फिसलने से 150 फ़ीट गहरी खाई में गिरा युवक

ये भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में आरक्षी की भर्ती के लिए ली गई लिखित परीक्षा रद्द

ये भी पढ़ें: बल्ह के टंवा से लेकर दोयदा के जंगल तक बनेगा हवाई अड्डा

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular