Monday, November 28, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशनेता प्रतिपक्ष मुकेश ने सीएम पर लगाया आरोप, कहा- कांग्रेस विधायकों पर...

नेता प्रतिपक्ष मुकेश ने सीएम पर लगाया आरोप, कहा- कांग्रेस विधायकों पर भाजपा में शामिल होने का दबाव

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, ऊना , (Mukesh Accuses CM)। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम कांग्रेस विधायकों पर भाजपा में शामिल होने का दबाव बना रहे हैं।

सीएम विधानसभा चुनाव से पहले यह सब करना चाहते है। मुकेश ने आगे कहा कि इसके लिए बकायदा कई विधायक उन्हें इस मामले की सूचना दे चुके है। उन्होंने आगे कहा कि सीएम यह साफ करें कि कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध को उन्होंने बुलाया था या नहीं, वह स्थिति साफ करें।

भाजपा के दो पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कांग्रेस में हो चुके हैं शामिल

नेता प्रतिपक्ष मुकेश ने कहा कि भाजपा के गलत कार्यों से ऊब कर भाजपा के दो पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। ऐसे में भाजपा मूल्यांकन करे। ऊना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मुकेश ने कहा कि सीएम जयराम ने पांच वर्षों में यदि काम किए होते तो विधायकों की मंडी सजाने की जरूरत न पड़ती। वह उधार की बैसाखियों के सहारे सरकार चलाना चाहते हैं। यह 30-40 दिन का मेला है। परंपरा के खिलाफ कोई बात न करें।

राज्यपाल और चुनाव आयोग के समक्ष उठाया जाएगा खरीद-फरोख्त का मामला

उन्होंने आगे कहा कि विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला राज्यपाल और चुनाव आयोग के समक्ष उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार इवेंट मैनेजमेंट, पब्लिसिटी पर फोकस कर रही है। हिमाचल को होर्डिंग का प्रदेश बनाकर रख दिया है। इस पर उन्हें श्वेतपत्र जारी करना चाहिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पूर्व सीएम के नाते जयराम ठाकुर को हेलिकाप्टर सुविधा दी जाए।

उन्होंने चुनाव संहिता लागू होते ही निदेशक सूचना एवं जनसंपर्क विभाग को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अधिक टिकट के लिए आवेदन कांग्रेस की ताकत को दशार्ता है। नेतृत्व और टिकट को लेकर कोई विवाद नहीं है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि दूल्हा कांग्रेस का ही होगा। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह की सीएम पद की दावेदारी के प्रश्न को वह टाल गए।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के कुल्लू में पर्यटकों से भरा वाहन खाई में गिरने से 7 की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular