Monday, November 28, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशNational Voters Day भाजपा ने 7792 बूथों पर सुना प्रधानमंत्री का संवाद...

National Voters Day भाजपा ने 7792 बूथों पर सुना प्रधानमंत्री का संवाद कार्यक्रम

- Advertisement -

National Voters Day भाजपा ने 7792 बूथों पर सुना प्रधानमंत्री का संवाद कार्यक्रम

  • प्रधानमंत्री ने बूथ पन्ना समितियों से किया संवाद

इंडिया न्यूज, शिमला :

National Voters Day : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन के आह्वान पर मंगलवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर प्रदेश के सभी 7,792 बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बूथ पन्ना समितियों के संवाद कार्यक्रम को नमो एप के माध्यम से सुना गया।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकतंत्र में मतदान की अहम भूमिका पर अपने विचार रखे जिससे भाजपा कार्यकर्ता प्रेरित हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए मतदाताओं की लोकतंत्र में भूमिका पर प्रकाश भी डाला।

भाजपा मीडिया सह प्रभारी कर्ण नंदा ने बताया कि प्रधानमंत्री ने बूथ समितियों के सदस्यों से सीधा संवाद भी किया और उनका हालचाल भी जाना। यह एक प्रधानमंत्री के सरल स्वभाव का बड़ा उदाहरण भी है।

उन्होंने बताया कि लाहौल-स्पीति, किन्नौर से लेकर सिरमौर तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्बोधन सुना गया। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, प्रदेश उपाध्यक्ष रतन पाल, डेजी ठाकुर, विधायक परमजीत सिंह, वीरेंद्र कश्यप, राजेश कश्यप ने सोलन, त्रिलोक कापूर, राज्यसभा सांसद इंदू गोस्वामी ने पालमपुर, राकेश जम्वाल ने सुंदरनगर एवं सभी पदाधिकारियों ने अपने-अपने बूथों पर इस महत्वपूर्ण संबोधन को सुना।

इस उपलक्ष में भाजपा प्रदेश कार्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में भी कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें प्रदेश सचिव पायल वैद्या, कार्यालय सचिव प्यार सिंह, हरीश शर्मा, राजेश भानु, प्रणव ठाकुर, देशराज व सुरेश ठाकुर ने भाग लिया। National Voters Day

Read More : Vegetable price hike: राजधानी शिमला के बाजार में सब्जियों की कीमतों में तेजी

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular