Wednesday, October 5, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशनाबालिगा ने बच्चे को जन्म देते ही शौचालय में फेंक दिया

नाबालिगा ने बच्चे को जन्म देते ही शौचालय में फेंक दिया

देवभूमि मंडी में एक बहुत ही शर्मसार मामला सामने आया है। जोनल अस्पताल मंडी में एक अज्ञात नाबालिगा ने नवजात बच्चे को जन्म दे दिया। इसके बाद बिना बताये वो बच्चे को शौचालय के कूड़ा दान में डालकर चली गयी।

इंडिया न्यूज़, मंडी

देवभूमि मंडी (Devbhoomi Mandi) में एक बहुत ही शर्मसार मामला सामने आया है। जोनल अस्पताल मंडी (Zonal Hospital Mandi) में एक अज्ञात नाबालिगा ने नवजात (Newborn) बच्चे को जन्म दे दिया। इसके बाद बिना बताये वो बच्चे को शौचालय (toilet) के कूड़ा दान में डालकर चली गयी। यह घटना अस्पताल के एसएलआर लैब (SLR Lab) के शौचालय में घटित हुई है।

नाबालिगा ने बच्चे को जन्म देते ही शौचालय में फेंक दिया

पुलिस नवजात को लेकर कर रही कारवाही

सुबह जब सफाई कर्मी काम कर रहे थे, तो उन्हें एक नवजात बच्चा शौचालय के कूड़े दान में पड़ा मिला। इस मामले को लेकर पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। किसने नवजात को छोड़ा या किसने शौचालय में नवजात को जन्म दिया। इन सभी पहलुओं की जाँच पुलिस कर रही है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों (cctv cameras) की मदद भी ले रही है। इस घटना के बाद मंडी अस्पताल में बवाल मच गया। बताया जा रहा है की दो महिलाएं एक नवजात के साथ अस्पताल में आई थी , उनका भी रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है।

सोचलय से बाहर तक मिले खून की धब्बे

यहीं महिलाएं उस बच्चे को छोड़ कर गई हैं या किसी और ने बच्चे को जन्म दिया है। इसकी पुलिस पुष्टि नहीं कर पाई है। लैब के रास्ते में शौचालयों से लेकर बाहर तक खून के धब्बे मिले हैं। मंडी की एसपी शालिनी अग्निहोत्री (SP Shalini Agnihotri Mandi) ने पुरे मामले की पुष्टि की है। इस मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: बरशैणी गोलीकांड में ये सात युवा गिरफ्तार 

ये भी पढ़ें: पेयजल प्रोजेक्ट योजना के लिए 353.57 करोड़ की स्वीकृति

ये भी पढ़ें: कर और उत्पाद शुल्क विभाग का जीएसटी में 71 करोड़ का मुनाफा

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह के स्वागत में विशेष तैयारियां

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular