Monday, October 3, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशमुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पंडित सुखराम को अपने सरकारी हेलीकाप्टर में दिल्ली...

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पंडित सुखराम को अपने सरकारी हेलीकाप्टर में दिल्ली पहुंचाया

प्रदेश की जनता हो या विपक्षी दल की नेता जय राम ठाकुर सबकी हेल्प के लिए तैयार रहते हैं।मंडी सदर से विधायक अनिल शर्मा के परिवार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बीच बेशक राजनीतिक खटास है।

इंडिया न्यूज़, मंडी

प्रदेश की जनता हो या विपक्षी दल की नेता जय राम ठाकुर (Jai Ram Thakur) सबकी हेल्प के लिए तैयार रहते हैं।मंडी सदर (Mandi Sadar) से विधायक अनिल शर्मा (MLA Anil Sharma) के परिवार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur) के बीच बेशक राजनीतिक खटास है। जय राम ठाकुर मुख्यमंत्री अनिल शर्मा (Chief Minister Anil Sharma) के निशाने पर रहते हैं। फिर भी जय राम ठाकुर ने दलगत राजनीती से ऊपर उठकर मानवीय सरोकारों का परिचय दिया है। इस वजह से उनकी पुरे मंडी जिले में ही नहीं पुरे देश में प्रशंशा होती रही।

पंडित सुखराम को शनिवार सुबह मंडी से दिल्ली एम्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पंडित सुखराम को अपने सरकारी हेलीकाप्टर में दिल्ली पहुंचाया

राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) को गंभीर अस्वस्थ हालत में होने के बाद दिल्ली पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने सरकारी हेलिकाप्टर को देने में बिलकुल भी देरी नहीं की। पंडित सुखराम को शनिवार सुबह मंडी से दिल्ली एम्स अस्पताल (Delhi AIIMS Hospital) में शिफ्ट कर दिया गया। ब्रेन स्ट्रोक की वजह से पंडित सुखराम शुक्रवार को मंडी अस्पताल में भर्ती हुए थे।

मुख्यमंत्री ने हर संभव सहायता प्रदान करने का भरोसा दिलाया

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जब इस बात का पता चला तो वे शनिवार को जोनल अस्पताल मंडी आये और पंडित सुखराम का हाल जाना। उन्होंने विधायक अनिल शर्मा को भरोसा दिलाया की उनकी तरफ से हर संभव सहायता दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने दिल्ली के डायरेक्टर से भी बात की थी और अपना हेलीकॉपटर देने के बाद मुख्यमंत्री स्वयं बंजार विधानसभा के लिए रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पंडित सुखराम को अपने सरकारी हेलीकाप्टर में दिल्ली पहुंचाया

मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह के लिये भी भेजा था हेलीकाप्टर

पंडित सुखराम के बीमार होने की सूचना मिलने के बाद उन्होंने अपना कार्यकर्म बदला और मंडी पहुंचे थे। कुछ समय पहले जब पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह अस्वस्थ अस्वस्थ हो गए थे उस समय भी मुख्यमंत्री ने अपना हेलीकाप्टर मुहैया करवाया था।

ये भी पढ़ें: उन्नत कृषि तकनीक की जानकारी के लिए रवाना हुआ महिला किसान दल

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular