Monday, October 3, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशपंडित सुख राम का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

पंडित सुख राम का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंडित सुख राम का वीरवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ हनुमानघाट मंडी में अंतिम संस्कार किया गया। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज

इंडिया न्यूज़, मंडी

पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री (Former Union Telecom Minister) और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंडित सुख राम (Pandit Sukh Ram) का वीरवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ हनुमानघाट मंडी (Hanumanghat Mandi) में अंतिम संस्कार किया गया। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur), जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Water Power Minister Mahendra Singh Thakur) शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, जनजातीय विकास और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ0 राम लाल मारकंडा, सांसद और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, विधायक राकेश जमवाल, इंदर सिंह गांधी और जवाहर ठाकुर, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जमवाल,देश में दूरसंचार क्रांति लाने के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

एम्स नई दिल्ली में उन्होंने अंतिम सांस ली

जिला परिषद के अध्यक्ष पाल वर्मा, मंडी नगर निगम की महापौर, उप-महापौर और पार्षदगण, भाजपा नेता और विभिन्न क्षेत्रों के से संबंधित हजारों लोगों ने पंडित सुख राम को श्रद्धांजलि अर्पित की। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सेरी मंच मंडी में रखा गया था।

पंडित सुख राम का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

ब्रेन स्ट्रोक के उपरान्त एम्स नई दिल्ली में उन्होंने अंतिम सांस ली थी।मुख्यमंत्री ने कहा कि पंडित सुख राम को देश में दूरसंचार क्रांति लाने के लिए हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नवाचार के लिए हमेशा तत्पर पंडित सुख राम के रूप में देश और विशेष रूप से हिमाचल प्रदेश ने एक महान नेता खो दिया है।

हिमाचल प्रदेश के विकाश कार्यों में दिया था योगदान

जय राम ठाकुर ने कहा कि पंडित सुख राम ने अपने साठ वर्षों के लंबे राजनीतिक जीवन के दौरान हिमाचल प्रदेश के विकास और यहां के लोगों के कल्याण के लिए अभूतपूर्व योगदान दिया।

उनके योगदान के लिए राज्य की जनता उन्हें हमेशा याद रखेगी।मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

ये भी पढ़ें: पंडित सुखराम के अंतिम संस्कार पर लोगों की भीड़ इकट्ठा

ये भी पढ़ें: पुलिस पेपर लीक मामले को लेकर हिरासत में सचिवालय कर्मचारी

ये भी पढ़ें: जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री को दिया हिमाचल आने का आमंत्रण

ये भी पढ़ें: हिमाचल में 16 मई तक मौसम साफ़ रहने की संभावना

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular