Thursday, December 8, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशहिमाचल के चिंतपूर्णी में हत्या के बाद भड़के लोग

हिमाचल के चिंतपूर्णी में हत्या के बाद भड़के लोग

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh: चिंतपूर्णी में गोलीकांड होने के बाद से ही स्थानीय लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। यहां के स्थानीय निवासियों ने चिंतपूर्णी मंदिर के पास समनोली रोड पर राज्यों के प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों को आग लगा दी और उनके वाहनों को भी तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि, स्थानीय लोगों में तुषार हत्याकांड को लेकर लगातार क्रोध बढ़ता जा रहा है। स्थानीय निवासियों का कहना है इस समय हर जगह चुनाव आचार संहिता चल रही है और अन्य राज्यों के लोग प्रदेश में हथियार के साथ दाखिल हो रहे हैं।

हथियार सहित आए लोगों द्वारा तुषार के घर में लूटपाट की कोशिश

हथियार सहित आए लोगों द्वारा तुषार के घर में लूटपाट की कोशिश की गई थी। इसी कोशिश के दौरान लुटेरों ने तुषार को गोली मार दी जिससे मौके पर ही तुषार की मृत्यु हो गई। झुग्गी में लगाई गई आग को फायर बिग्रेड द्वारा दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद काबू में लाया गया। हालांकि झुग्गी झोपड़ियों में लगी आग के दौरान कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। झोपड़ियों में रखा सारा सामान आग लगने के बाद ही राख हो गया।

झोपड़ियों में रहने वाले लोग आग लगते ही तुरंत मौके से भाग गए। वहीं स्थानीय लोगों में इस बात का रोष है कि बाहर से लोग आकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं और इनके हौसलें इतने बुलंद होते जा रहें है कि ये कई बार झगडे,चोरी और हत्या जैसी घटनाओं को भी अंजाम दे चुके हैं। वारादान की खबर मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी रोहिणी ठाकुर भी पुलिस टीम पहुंची और आग लगने वाली घटना का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें : प्रदेश कांग्रेस सचिव आदित्य विक्रम सिंह ने टिकट न मिलने पर छोड़ी पार्टी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular