Wednesday, October 5, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशभाजपा के कुशासन, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से लोग बहुत दुखी: प्रतिभा...

भाजपा के कुशासन, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से लोग बहुत दुखी: प्रतिभा सिंह

भाजपा के कुशासन, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से लोग बहुत दुखी: प्रतिभा सिंह

इंडिया न्यूज, Shimla (Himachal Pradesh)

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस (Himachal Pradesh Congress) अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने कहा है कि प्रदेश में लोग भाजपा (BJP) के कुशासन, बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी (rising inflation and unemployment) से बहुत दुखी हो चुके हैं और इस सरकार को सत्ता से बाहर करने का पूरा मन बना चुके हैं।

उन्होंने कहा कि हाल ही में वह किन्नौर, रामपुर, आनी हलके का दौरा करके लौटी हैं। इन हलकों में लोगों में कांग्रेस के प्रति उत्साह है।

प्रतिभा सिंह ने बुधवार को कहा कि रामपुर में महिला सशक्तिकरण समारोह में महिलाओं की भीड़ ने साफ कर दिया है कि प्रदेश में भाजपा अब चंद दिनों की मेहमान है।

महिलाओं ने पूरी तरह ठान लिया है कि वह भाजपा को सत्ता से बाहर करके ही रहेंगी।

भाजपा कर रही लोगों को लुभाने का असफल प्रयास

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में इन दिनों भाजपा लोगों को लुभाने का असफल प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि साढ़े 4 साल के कार्यकाल में भाजपा सरकार ने लोगों की कोई सुध नहीं ली।

अब चुनाव नजदीक आते देख भाजपा घोषणाओं पर घोषणाएं कर रही है, जबकि सरकारी खजाना खाली पड़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी राजनीतिक रैलियों के लिए सरकारी मशीनरी व धन का खुलकर दुरुपयोग कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा का यह कहना कि अब सत्ता परिवर्तन की रिवायत बदेलगी और उनकी पुन: सत्ता वापसी होगी लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है और यह सपना पूरा होने वाला नहीं है।

शिमला नगर निगम चुनावों में हार के डर से सहमी भाजपा

प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा शिमला नगर निगम चुनावों में अपनी हार के डर से भी सहमी हुई है। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि भाजपा इन चुनावों को पार्टी चिन्ह पर करवाने से कतरा रही है।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि वह कांगड़ा के दौरे पर जा रही हैं। इसके बाद हमीरपुर, नाहन और सोलन जिलों के दौरे पर रहने वाली हैं। इस दौरे के दौरान वह जिला कांग्रेस कमेटियों की आम सभा की बैठकों में शिरकत करेंगी।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुद्दों के साथ लोगों के बीच जा रही है, जबकि भाजपा मुद्दों से भाग रही है।

यह भी पढ़ें : एचपी सीएम ने मेधावी विद्यार्थियों को बांटे मुफ्त लैपटाप

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular