Saturday, October 1, 2022
HomeMandiपुलिस ने जब्त की चरस आरोपी की 88 लाख की संपत्ति

पुलिस ने जब्त की चरस आरोपी की 88 लाख की संपत्ति

पुलिस ने जब्त की चरस आरोपी की 88 लाख की संपत्ति

इंडिया न्यूज, मंडी (Mandi-Himachal Pradesh)

जिला पुलिस (District Police) ने नशे का काला कारोबार (Drug Trader) करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। मंडी पुलिस ने 1 किलो 831 ग्राम चरस (Charas)  के साथ पकड़े गए कुल्लू (Kullu) के रहने वाले आरोपी की करीब 88 लाख से ज्यादा की संपत्ति (Property) को जब्त (Seize )कर लिया है, जिसमें आरोपी के कुल्लू के मलाणा (Mallan in Kullu) में स्थित घर, मलाणा में ही अवैध रूप से सरकारी भूमि पर बनाया गया लगभग 20 लाख रूपए से ज्यादा का एक होटल (Hotel), साथ में उसके रिश्तेदारों की लगभग 12 लाख से ज्यादा कीमत की चार गाड़ियां और विभिन्न बैंक खाते शामिल हैं।

नशे का काला कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा जाएगा- आशीष शर्मा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा (Additional Superintendent of Police Mandi Ashish Sharma) ने बताया कि मंडी जिला पुलिस नशे का काला कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शने वाली नहीं है।

औट थाना की टीम ने बरामद की थी 1 किलो 831 ग्राम चरस

उन्होंने बताया कि मंडी पुलिस के औट थाना (Aut Police Station in Mandi) की टीम ने 26 अप्रैल 2021 को दो आरोपियों किरना देवी निवासी कुल्लू व विक्की निवासी चंबा के कब्जा से 1 किलो 831 ग्राम चरस बरामद की थी। औट पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की और उसके बाद अब वित्त विभाग से अनुमति मिलने के बाद अब इस मामले में चरस आरोपी की करीब 88 लाख रुपए से ज्यादा की संपत्ति को केस के साथ अटैच कर जब्त कर लिया गया है।

पुलिस नशे के बड़े सौदागरों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए

उन्होने कहा कि पुलिस नशे के बड़े सौदागरों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है और ऐसे लोगों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। वहीं एक अन्य मामले में पुलिस ने मंडी शहर के खलियार में हरियाणा के एक युवक से 16.49 ग्राम हेरोइन बरामद कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular