Saturday, November 26, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशप्रियंका गांधी वाड्रा 31 अक्टूबर से 10 नवंबर तक 4 रोड शो...

प्रियंका गांधी वाड्रा 31 अक्टूबर से 10 नवंबर तक 4 रोड शो के साथ 4 रैली भी करेगीं।

- Advertisement -

प्रियंका गांधी वाड्रा 31 अक्टूबर से 10 नवंबर तक 4 रोड शो के साथ 4 रैली भी करेगीं।

 

इंडिया न्यूज, शिमला (Shimla-Himachal Pradesh)

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 के लिए कांग्रेस की कमान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा संभालेंगी। 31 अक्टूबर से 10 नवंबर तक प्रियंका गांधी वाड्रा एक के बाद एक रोड शो और रैली करने जा रही हैं।

बताया जाता रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा 31 अक्टूबर को कुल्लू में रोड शो के बाद मंडी में रैली, 3 नवंबर को नगरोटा में रोड शो के बाद चंबा में रैली, 7 नवंबर को हमीरपुर में रोड शो के बाद ऊना में रैली और 10 नवंबर को शिमला में रोड शो के बाद नाहन में प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली प्रस्तावित है।

मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए टिकट आवंटन के बाद पार्टी से बागी हुए नेताओं को भी मनाने के लिए पार्टी ने केंद्रीय टीम का गठन किया गया है, जो बगावत करने वालो को मना कर वापस पार्टी में लाने की कोशिश करेंगे। इसके लिए कांग्रेस नेता अनीश अहमद को बगावत खत्म करने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है।
हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला भी चुनाव तक हिमाचल में डटकर बागियों के मान-मनौव्वल के साथ सत्ता वापसी की कोशिश करेंगे।

हिमाचल कांग्रेस द्वारा प्रदेश में हर विधानसभा क्षेत्र में बागियों की नाराजगी दूर करने के लिए ऑब्जर्वर नियुक्त किए जा रहे हैं। ये ऑब्जर्वर बागियों से बातचीत कर पार्टी के सभी नेताओं को एक साथ लाने की कोशिश करेंगे। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला साधते हुए कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हार को लेकर डरे हुए हैं। यही वजह है कि जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश में डट कर नेताओं के साथ संवाद कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular