Sunday, November 27, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशRelationship Shame : 6 साल की बच्ची से मामा ने किया दुष्कर्म

Relationship Shame : 6 साल की बच्ची से मामा ने किया दुष्कर्म

- Advertisement -

Relationship Shame : 6 साल की बच्ची से मामा ने किया दुष्कर्म

रमेश पहाड़िया, ऊना :

Relationship Shame : हिमाचल के ऊना जिले में नाबालिग बच्चों के साथ यौन शोषण के मामलों पर लगाम कसती दिखाई नहीं दे रही। ताजा घटनाक्रम में अब महज 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की जघन्य वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित बच्ची का रिश्ते में मामा लगता है। पीड़िता की मां ने महिला थाने पहुंचकर मामले की जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश निवासी प्रवासी श्रमिक परिवार जिले के एक गांव में झुग्गी-झोपड़ी बनाकर रह रहा है जिसमें दंपति और उनके बेटी-बेटा भी साथ रह रहे हैं।

गत 17 जनवरी की रात पूरे परिवार ने खाना खाया। इसी बीच 6 साल की बच्ची झुग्गी से बाहर निकल गई। जब काफी देर तक वह वापस नहीं आई तो उसके पिता ने उसकी खोजबीन शुरू की।

काफी देर बाद जब बच्ची खुद झोपड़ी में लौटी तो उसके कपड़ों पर खून लगा था। जब परिजनों ने सारी बात पूछी तो बच्ची ने रिश्ते में मामा लगते आरोपी की करतूत माता-पिता को बता दी।

उसी समय पीड़िता के माता-पिता ने आरोपी को धर-दबोचा और उससे पूछताछ की लेकिन वह कुछ नहीं बोला। सुबह होने पर आरोपी मौके से भाग चुका था।

पीड़ित परिवार ने भी फौरन गांव जाकर मामले की सूचना पुलिस को देने की ठानी लेकिन जब वे उत्तर प्रदेश स्थित अपने घर पहुंचे तो वहां पुलिस ने उन्हें इस घटना की जानकारी उसी स्थान पर पुलिस को देने और एफआईआर दर्ज करवाने को कहा जहां घटना हुई है।

पीड़ित परिवार फौरन हिमाचल की तरफ वापस आया और घटना की जानकारी पुलिस को देकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ा जा रहा है। आरोपी को जल्द ही सलाखों के पीछे धकेला जाएगा। Relationship Shame

Read More : Corona हिमाचल में 11 और मरीजों की मौत

Read More : Unique Wedding जब जेसीबी लेकर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular