Sunday, November 27, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशReviewed by Kuldeep Rathore कांग्रेस जल्द शुरू करेगी डिजिटल सदस्यता अभियान

Reviewed by Kuldeep Rathore कांग्रेस जल्द शुरू करेगी डिजिटल सदस्यता अभियान

- Advertisement -

Reviewed by Kuldeep Rathore कांग्रेस जल्द शुरू करेगी डिजिटल सदस्यता अभियान

  • कहा- सदस्यता अभियान में न हो किसी प्रकार का कोई फर्जीवाड़ा

इंडिया न्यूज, शिमला :

Reviewed by Kuldeep Rathore : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने सदस्यता अभियान के सभी जिला समन्वयकों से प्रदेश में चल रहे पार्टी सदस्यता अभियान में तेजी लाने को कहा है।

उन्होंने कहा है कि सभी इच्छुक लोगों को मांग पर सदस्यता फार्म उपलब्ध करवाए जाने चाहिएं। इसमें किसी भी प्रकार की ढील बर्दाश्त नहीं होगी।

साथ ही कहा कि यह कार्य तय सीमा के अंदर पूरा किया जाना चाहिए। वे गुरुवार को वर्चुअल माध्यम से सदस्यता अभियान के कार्य प्रगति की समीक्षा कर रहे थे।

राठौर ने कहा कि सदस्यता अभियान के दौरान इस बात का विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए कि कोई भी फर्जी सदस्यता न हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्द ही डिजिटल सदस्यता अभियान भी शुरू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिशानुसार पार्टी के सदस्यों को आधार कार्ड से भी जोड़ने का प्रस्ताव है इसलिए इसमें कोई भी फर्जीवाड़ा नहीं होना चाहिए।

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस महासचिव व सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रभारी चेतराम ठाकुर ने बताया कि वह इस अभियान पर दैनिक रिपोर्ट ले रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण व मौसम अनुकूल न होने की वजह से इस कार्य की गति थोड़ी धीमी जरूर हुई है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि यह कार्य तय सीमा में पूरा होगा।

बैठक में प्रदेश कांग्रेस सचिव हरिकृष्ण हिमराल के अतिरिक्त प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जिला महासचिव जो सदस्यता अभियान के समन्वयक बनाए गए हैं, ने भाग लेते हुए अपने-अपने क्षेत्रों व ब्लाकों की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की।

उन्होंने बताया कि वह जल्द ही भरे गए सदस्यता फार्मों को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में जमा करवा दिया जाएगा। Reviewed by Kuldeep Rathore

Read More : Sarveen Choudhary did Bhoomi Pujan लिंक रोड घेरा सुक्कूघाट पर व्यय होंगे 15 करोड़

Read More : Case of Expulsion of 3 Student Leaders राज्यपाल के पास पहुंचा एचपीयू से 3 छात्र नेताओं के निष्कासन का मामला

Read More : Sanjay Chauhan Allegation भाजपा सरकार व नगर निगम के कार्यकाल में शिमला शहर पर लगा विकास का ग्रहण

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular