Sunday, October 2, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशभाजपा सरकारों ने एक भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया-टंडन

भाजपा सरकारों ने एक भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया-टंडन

भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा है कि जब पार्टी का ग्राम केंद्र और बूथ मजबूत होता है तो उनकी संगठन शक्ति बढ़ती है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव की ओर बढ़ रही है और पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी तरह आश्वस्त है।

इंडिया न्यूज़, शिमला

भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन (State co-in-charge Sanjay Tandon) ने कहा है कि जब पार्टी का ग्राम केंद्र और बूथ मजबूत होता है तो उनकी संगठन शक्ति बढ़ती है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव की ओर बढ़ रही है और पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी तरह आश्वस्त है। वे वीरवार को शिमला (Shimla) के फागू में जिला शिमला के ग्राम केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा सरकार ने किया अच्छा काम

टंडन ने कहा कि देश में पिछले पांच चुनावों में मणिपुर, गोवा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा ने अपनी सरकार को दोहराया है, जो ऐतिहासिक है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की स्थलाकृति हिमाचल के समान है, दोनों राज्य देवभूमि है। उत्तराखंड की जीत का हिमाचल पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को मजबूत बनाया है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि को उच्चतम स्तर पर पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि विश्व स्तर पर सभी देशों ने भारत को एक महाशक्ति के रूप में स्वीकार कर लिया है। भारत आत्मनिर्भर हो गया है और ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसा करके दिखाया है। आज हम किसी उत्पाद या उपकरण के लिए दूसरे देशों पर निर्भर नहीं हैं।

कांग्रेस ने नहीं किया काम

संजय टंडन ने कहा कि भाजपा ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है। प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण ने देश से भ्रष्टाचार को समाप्त कर दिया है, जिनका उपयोग कांग्रेस जीवित रहने के लिए करती है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में 927000 कृषकों को उनके खातों में किसान सम्मान निधि मिल रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि हम केंद्र से 100 रुपए भेजते हैं और लोगों को 25 रुपए ही मिलते हैं, लेकिन आज नरेंद्र मोदी केंद्र से 100 रुपए भेजते हैं और लोगों के खाते में 100 रुपए आते हैं। इस कदम ने इस प्रक्रिया में बिचौलिए को खत्म कर दिया है।

भाजपा 15 करोड़ सदस्यों के साथ दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनी

टंडन ने कहा कि उनके पन्ना प्रमुख प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर घर-घर जा रहे हैं और उन्हें आम जनता से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। यह पन्ना प्रमुख हैं जो हमारे मिशन रिपीट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा 15 करोड़ सदस्यों के साथ दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन गई है और यह हमारे नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के निरंतर प्रयासों के कारण है।

स्वास्थ्य योजना आयुष्मान भारत ने 10 करोड़ भारतीयों को लाभान्वित किया

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस ने देश को आपातकाल दिया, लेकिन भाजपा ने सुशासन दिया। कांग्रेस ने कभी देश के विकास के बारे में नहीं सोचा, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने बारे में सोचा। उन्होंने कहा कि यह भाजपा ही है जिसने ऐसी योजनाएं बनाईं, जिससे गरीबों और जरूरतमंदों को फायदा हुआ। नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद से उन्होंने गरीबों के उत्थान के लिए काम किया है।

दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना आयुष्मान भारत ने 10 करोड़ भारतीयों को लाभान्वित किया है। आयुष्मान भारत हमारे देश की सबसे लोकप्रिय योजना है, एक व्यक्ति एक वर्ष में 5 लाख चिकित्सा देखभाल के लिए पात्र हैं। इसी तरह हिमाचल ने उन लोगों को लाभान्वित करने के लिए हिमकेयर योजना शुरू की है जो आयुष्मान भारत के तहत कवर नहीं थे और अब इस कार्ड को तीन साल तक ले सकते हैं।

हम बूथ जीतते हैं तो हम चुनाव जीतते हैं

जिला भाजपा प्रभारी डेजी ठाकुर ने कहा कि भाजपा किसी भी तरह का चुनाव जीतने के लिए बूथ पर काम करती है, बूथ स्तर पर हमारा मजबूत ढांचा है। उन्होंने कहा कि हमारे बूथ अध्यक्ष, बीएलए, पालक, पन्ना प्रमुख और पन्ना समितियां हमें अपने बूथ पर मजबूत बनाती हैं। अगर हम बूथ जीतते हैं तो हम चुनाव जीतते हैं।

इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष रवि मैहता, प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया, प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय सूद, सचिव कुसुम सदरेट, प्यार सिंह कंवर, सह मीडिया प्रभारी करण नंदा, जिला प्रभारी डेजी ठाकुर, मंडल अध्यक्ष जितेंद्र भोटका, दिनेश ठाकुर, प्रमोद शर्मा, विजय ज्योति सेन और अक्षय भरमौरी भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: शराब की कमाई से होगी गोवंश की सेवा

ये भी पढ़ें : नौहराधार में चलती बस के टायर खुले

ये भी पढ़ें: रोहड़ू के छुपाड़ी में एक सड़क हादसे में‌ चार लोगों की मौत

ये भी पढ़ें: दुल्हनिया लंदन से लाएंगे 13 मई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular