Tuesday, December 6, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशShilai Girl Become Air Hostess: निकिता तोमर का एयर इंडिया में हुआ...

Shilai Girl Become Air Hostess: निकिता तोमर का एयर इंडिया में हुआ चयन

- Advertisement -

रमेश पहाड़िया, नाहन:

निकिता ने बताया कि उसका चयन केबिन क्रू में हुआ है। निकिता ने कहा कि एक वर्ष की ट्रेनिंग पूरी होने के बाद उसने एयर होस्टेस के लिए अप्लाई किया था जिसमें उसका चयन एयर इंडिया में हुआ है। उन्होंने कहा कि देश की प्रसिद्ध कंपनी एयर इंडिया में कल उसका साक्षात्कार था। साक्षात्कार दो राउंड में होता है।

Shilai Girl Become Air Hostess Shilai Girl Become Air Hostess

Shilai Girl Become Air Hostess Shilai Girl Become Air Hostess Shilai Girl Become Air HostessShilai Girl Become Air Hostess

पहले राउंड में करीब 25 लड़कियों को शामिल किया गया था , जिसमें से चार का चयन हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रथम राउंड निकालने के बाद पर्सनल राउंड होता है, जिसे उसने क्वालीफाई कर लिया और उसके बाद उसका चयन हो गया। एयर इंडिया में चयन के बाद शुरू में 6 महीने की इंटर्नशिप करनी पड़ेगी जबकि उसके बाद 3 महीने का प्रशिक्षण होगा। प्रशिक्षण के बाद ही उन्हें एयर इंडिया की फ्लाइट में बतौर केबिन क्रु मेंबर तैनाती मिलेगी। गौर हो कि निकिता तोमर जिला सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र के शिलाई की रहने वाली है। निकिता की प्रारंभिक शिक्षा शिलाई में हुई और उसने स्नातक की पढ़ाई भी डिग्री कॉलेज शिलाई से ही की है।

Shilai Girl Become Air Hostess

निकिता के पिता बिशन सिंह तोमर मध्यमवर्गीय परिवार से संबंध रखते हैं जो पेशे से पत्रकार है जबकि माता श्यामा तोमर ग्रहणी है। निकिता का चयन बतौर एयर होस्टेस होने से पूरे शिलाई क्षेत्र में खुशी की लहर है। निकिता तोमर शिलाई की पहली युवती है जिसका एयर इंडिया में चयन हुआ है। (Shilai Girl Become Air Hostess)

Read More : Russia Ukraine War News: अबतक 137 लोगो की हो चुकी है मौत, रूस ने किया न्यूक्लियर प्लांट पर कब्जा किया

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular