Saturday, February 4, 2023
Homeहिमाचल प्रदेशशिमला में बेटे ने मां को तलवार के वार से मौत के...

शिमला में बेटे ने मां को तलवार के वार से मौत के घाट उतारा

- Advertisement -

शिमला में बेटे ने मां को तलवार के वार से मौत के घाट उतारा

इंडिया न्यूज, Shimla (Himachal Pradesh)

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (shimla) के ढली थाना के तहत जुंगा के ठुंड गांव में बीती रात एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को तलवार (sword) के कई वार से मौत के घाट (Son kills mother) उतार दिया।

मिली जानकारी के अनुसार ठुंड निवासी बिमला देवी (55) की 3 बेटियां और 3 बेटे हैं। उसके पति का करीब 1 साल पहले निधन हो चुका है।

मृतक महिला के सबसे छोटे बेटे सुनील ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके भाई रामेश्वर (34) ने बीती रात करीब 11:30 बजे मां बिमला पर तलवार से हमला कर दिया।

मां के चिल्लाने की आवाजें सुनकर बड़े भाई प्रकाश चंद, उनकी पत्नी शकुंतला और बहन कांता शर्मा अपने-अपने कमरे से बाहर आए तो देखा कि रामेश्वर ने मां बिमला देवी जोकि मकान की ऊपरी मंजिल पर सोई थी, के साथ झगड़ा कर रहा था और तलवार से वार कर रहा था।

परिवार के सदस्यों ने रामेश्वर से जैसे-तैसे तलवार छीनी लेकिन तब तक वह मां बिमला पर तलवार से कई वार कर चुका था। तलवार के वार से उसकी माता को गले, मुंह, बाजू व हाथों पर चोटें आईं।

वारदात के बाद रामेश्वर फरार हो गया जिसे पुलिस ने बाद में पकड़ लिया। इस बीच थोड़ी देर बाद बिमला देवी ने तलवार के कारण आए गहरे घावों के चलते दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी रामेश्वर की दिमागी हालत ठीक नहीं थी और वारदात के समय वह शराब के नशे में धुत्त था। उधर, पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 302 और 323 के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : राजेंद्र गर्ग ने घुमारवीं में ग्राम जल एवं स्वच्छता समिति प्रशिक्षण भवन सह विश्राम गृह का किया शिलान्यास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular