Thursday, December 8, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशSuresh Bhardwaj Slams Congress कांग्रेस पूरे देश में समाप्त हो रही :...

Suresh Bhardwaj Slams Congress कांग्रेस पूरे देश में समाप्त हो रही : सुरेश भारद्वाज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, ज्वालामुखी :
Suresh Bhardwaj Slams Congress : विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में शनीवार को हिमाचल प्रदेश सरकार में शहरी विकास एवं सामाजिक न्याय मंत्री सुरेश भारद्वाज ने विधिपूर्वक मां ज्वालामुखी जी की पूजा अर्चना की। उन्होंने मां ज्वालामुखी का आशीर्वाद प्राप्त किया ।

इस मौके पर उनके साथ एसडीएम ज्वालामुखी मनोज ठाकुर, नगर परिषद् ज्वालामुखी के कार्यकारी अधिकारी हितेश शर्मा, नगर परिषद ज्वालामुखी के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, उपाध्यक्ष शिव गोस्वामी, नगर पार्षद विमल शर्मा, बबली शर्मा, मनु शर्मा, मीरा देवी, रिपाली चैधरी, भाजपा नेता रामस्वरूप शास्त्री, कुलदीप शर्मा, विमल चैधरी, भाजपा कार्यकर्ता अधिकारी कर्मचारी और पुजारी उपस्थित थे। मंदिर न्यास ज्वालामुखी की तरफ से उन्हें माता की तस्वीर और सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया गया।

कांग्रेस में वर्चस्व की लड़ाई सड़क पर आ गई : सुरेश भारद्वाज Suresh Bhardwaj Slams Congress

शहरी विकास मंत्री ने कहा की कांग्रेस पार्टी की लड़ाई अब वर्चस्व की लड़ाई है और सड़कों पर आ गई है धर्मशाला प्रकरण जिसका प्रमाण है उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी पूरे देश में समाप्त हो रही है, इसे केवल मात्र मां बेटा और बेटी ही चला रहे हैं, यह पार्टी एक ही परिवार तक सीमित रह गई है। जिसकी ना कोई नीति है और ना ही कोई नियत है।

हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस पार्टी का यही हाल है आने वाले समय में कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में भी समाप्त हो जाएगी, उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार और हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार ने जो गरीब दलित पिछड़े असहाय मजदूर समाज के निम्न वर्ग के लिए योजनाएं शुरू की है। उसका पूरा देश लाभ उठा रहा है।

भाजपा एकजुट होकर आगे बढ़ रही

उन्होंने कहा कि वह नगर परिषद ज्वालामुखी के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक का आयोजन करने आए हैं, ताकि क्षेत्र के विकास को गति प्रदान की जा सके, यहां पर लंबित पड़े कुछ कार्यों को शुरू करवाया जा सके। इसके अलावा यहां पर रिक्त चल रहे पदों की रिपोर्ट ली जा सके और निकट भविष्य में करवाए जाने वाले कार्यो की रूपरेखा तैयार हो सके।

साथ ही मां ज्वाला जी का आशीर्वाद भी प्राप्त किया, ताकि मां के आशीर्वाद से नई उमंग और उत्साह का सृजन हो। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा सत्ता में रिपीट करेगी और एक इतिहास बनाएगी, क्योंकि कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में आपस में ही लड़ाई झगड़ा कर रही है, जबकि भाजपा एकजुट होकर आगे बढ़ रही है।

Read More : Minister Suresh Bhardwaj सहकारिता मंत्री ने किया सहकारी प्रबंध केंद्र गरली का दौरा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular