Sunday, November 27, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशSuresh Bhardwaj शहरी विकास मंत्री ने सुनी कार्यकर्ताओं की समस्याएं

Suresh Bhardwaj शहरी विकास मंत्री ने सुनी कार्यकर्ताओं की समस्याएं

- Advertisement -

Suresh Bhardwaj शहरी विकास मंत्री ने सुनी कार्यकर्ताओं की समस्याएं

इंडिया न्यूज, शिमला :

Suresh Bhardwaj : शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज मंगलवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय दीपकमल में बैठे और वहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना और अधिकतर का मौके पर निस्तारण भी किया।

भारद्वाज ने कहा कि अब से वह नियमित रूप से कुछ समय के लिए तय दिन में पार्टी कार्यालय में बैठेंगे। इसके लिए संगठन द्वारा सभी मंत्रियों के लिए एक व्यवस्था बना दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा जनता के हित में बहुत से निर्णय लिए गए हैं। हाल ही में सरकार द्वारा कर्मचारियों के कल्याण के साथ-साथ गरीब और मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए भी कदम उठाए गए हैं।

बिजली की दरों में राहत देने के साथ-साथ उनकी सरकार ने सामाजिक सुरक्षा पेंशन में अधिक परिवारों को शामिल करने के लिए आय सीमा में परिवर्तन किया है।

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि शिमला और साथ लगते क्षेत्रों में गृह निर्माण और विकास के अन्य प्रकल्पों के लिए शिमला डेवेलपमेंट प्लान का ड्राफ्ट आ गया है जो जल्दी अंतिम रूप लेगा।

उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से शहर को उन्नत और विकसित बनाने के लिए यह डाक्यूमेंट तैयार किया गया है। भारद्वाज ने कहा कि स्थानीय विधायक होने के कारण वह शिमला के कार्यकर्ताओं से सचिवालय में व अन्य कार्यक्रमों में नियमित मिलते रहते हैं और कोई भी कार्यकर्ता बिना किसी रूकावट से उनसे मिलता है लेकिन जैसा कि पार्टी ने तय किया था कि मंत्री पार्टी कार्यालय में भी बैठेंगे, उसकी शुरूआत आज से हो चुकी है।

शहरी विकास मंत्री ने कहा कि पार्टी कार्यालय में आज स्थानीय कार्यकर्ता, पार्षद मिलने आए थे और विकास के कामों को लेकर चर्चा हुई।

उन्होंने कहा कि शिमला शहर व साथ लगते स्थानों पर नगर निगम, अम्रुत मिशन और स्मार्ट सिटी मिशन के तहत बहुत काम हुए भी हैं और प्रगति पर हैं। उन्होंने कहा कि शिमला के विभिन्न वार्डों में अधोसंरचना निर्माण पर बल दिया गया है। Suresh Bhardwaj

Read More : State Level Holi Festival 15 से 18 मार्च तक पालमपुर में होगा राज्य स्तरीय होली महोत्सव

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular