Monday, October 3, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशबढ़ती महंगाई को लेकर सुरेश चंदेल ने जय राम सरकार से पूछे...

बढ़ती महंगाई को लेकर सुरेश चंदेल ने जय राम सरकार से पूछे सवाल

सीमेंट यहीं पैदा होता है और लोग इसके प्रदूषण को जेल रहे हैं। इसके बावजूद भी सीमेंट के दाम बढ़ गए हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष के सदस्य सुरेश चंदेल ने इस महंगाई को लेकर राज्य की जय राम सरकार को निशाने पे लिया है।

इंडिया न्यूज़, बिलासपुर

सीमेंट (cement) यहीं पैदा होता है और लोग इसके प्रदूषण को जेल रहे हैं। इसके बावजूद भी सीमेंट के दाम बढ़ गए हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Pradesh Congress Committee) के उपाध्यक्ष के सदस्य सुरेश चंदेल (Suresh Chandel) ने इस महंगाई को लेकर राज्य की जय राम सरकार (Jai Ram Sarkar) को निशाने पे लिया है। चंदेल ने कहा की अगर सरकार में जनता के लिए थोड़ा भी दर्द है तो सीमेंट की कीमतों को कण्ट्रोल करने के बारे में सोचना चाहिए।

सिलेंडर के दाम को लेकर बोले चंदेल

सरकार को इस बात को लेकर कोई बेहतर कानून पास करना चाहिए। उन्होंने कहा की सरकार इस दिशा में कदम क्यों नहीं उठा रही है। यह सरकार की बेकार सिस्टम को दिखाता है। उन्होंने यह भी कहा सरिये का रेट बड़ा है और साथ में खाने के तेल का रेट भी महंगा हुआ है।

गैस सिलेंडर 2017 में 410 रुपए का आता था जो की आज हजार पर पहुंच गया है। सरकार ने इन्वेस्ट मीट कर करोड़ों रुपया फुका है पर इसका कोई परिणाम नहीं मिला है। सरकार ने शुरू में इन्वेस्टर मीट कर करोड़ों फूंक दिए लेकिन परिणाम शून्य रहा। इस पर सरकार को सभी पैसों का हिसाब देना ही होगा।

हर दिन चीजों के दाम बढ़ा रही है सरकार

उन्होंने ये भी कहा की कोलडैम में टूरिज्म पर्पज से भी कोई फ़ायद नहीं हुआ है। जोनल अस्पताल बिलासपुर में एमडी का पद खाली है, सरकार इस मामले में कुछ नहीं कर रही है। सुरेश चंदेल ने कहा की महगाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है। बल्कि हर दिन चीजों के रेट बढ़ाये जा रहे हैं। इस मीटिंग के दौरान वहां अध्यक्ष आशीष ठाकुर ,जिला परिषद सदस्य गौरव शर्मा व् मिडिया के प्रभारी विशाल चंदेल और तेजस्वी शर्मा भी मौजूद थे।

चंदेल ने कहा कांग्रेस को लाएंगे सत्ता में

हिमाचल में सीमेंट महंगा क्यों, कांग्रेस को-ऑर्डिनेशन कमेटी के उपाध्यक्ष सुरेश चंदेल ने सीएम से मांगा जवाब

बीजेपी में वापसी के सवाल पर चंदेल ने कहा उनकी बीजेपी में कोई भूमिका नहीं थी। कांग्रेस ने उन्हें काफी सम्मान दिया है, जिसके लिए वे कांग्रेस के काफी आभारी हैं, वो कांग्रेस को सत्ता में लाने का पूरा प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़ें: लंबागांव में पेड़ों में भड़की आग दो किलोमीटर के दायरे में पहुंची

ये भी पढ़ें: मेडिकल डिवाइस पार्क के लिए सरकार ने 1917 बीघा जमीन दी

ये भी पढ़ें: विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में गुरपतवंत सिंह पन्नू गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular