Thursday, December 8, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशT-20 Cricket Match धर्मशाला में टी-20 क्रिकेट मैच

T-20 Cricket Match धर्मशाला में टी-20 क्रिकेट मैच

- Advertisement -

T-20 Cricket Match धर्मशाला में टी-20 क्रिकेट मैच

  • जूम एप पर होगी भारत-श्रीलंका के खिलाड़ियों की प्रेस कांफ्रेंस

इंडिया न्यूज, धर्मशाला :

T-20 Cricket Match : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को भारत-श्रीलंका के बीच खेले जाने टी-20 मैचों में कोविड-19 के चलते वर्चुअल माध्यम से जूम एप पर खिलाड़ियों की प्रेस कांफ्रेंस होगी।

इसके तहत भारत-श्रीलंका की टीमों से 1-1 खिलाड़ी मैच से पूर्व और बाद में मैच की जानकारी सांझा करेंगे। इस दौरान जूम एप के माध्यम से ही खिलाड़ियों को पत्रकारों के सवालों का जवाब देना होगा।

धर्मशाला मैचों में एक्रीडेटिड मीडिया के बनाए जाने वाले ग्रुप पर प्रेस कांफ्रेंस के लिए लिंक शेयर किया जाएगा। कोरोना के चलते श्रीलंका के साथ टी-20 मैचों की सीरीज में बीसीसीआई ने प्रेस कांफ्रेंस का स्वरूप बदला है।

अब खिलाड़ियों को प्रेस रूम में नहीं आना होगा। इसके लिए टीम के ड्रेसिंग रूम के साथ विशेष सेटअप किया जाएगा। इसके माध्यम से जूम एप पर खिलाड़ी मीडिया से जुड़ सकेंगे।

इससे पहले टीम के कप्तान या वरिष्ठ खिलाड़ी प्रेस कांफ्रेंस में स्वयं पत्रकारों के साथ सवाल-जवाब करते थे लेकिन इस बार कोविड के कारण प्रेस कांफ्रेंस का स्वरूप बदलना पड़ा।

एचपीसीए सचिव समित शर्मा के अनुसार कोविड-19 को देखते हुए धर्मशाला मैचों में वर्चुअल माध्यम से खिलाड़ी मीडिया से रू-ब-रू होंगे।

इसके लिए मीडिया के बनाए ग्रुप प्रेस कांफ्रेंस का लिंक जारी किया जाएगा। बीसीसीआई ने इस बार कोरोना को देखते हुए प्रेस कांफ्रेंस का स्वरूप बदला है। T-20 Cricket Match

Read More : District Legal Services Authority अपने अधिकारों को समझें महिलाएं

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular