Wednesday, September 28, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशभाजपा नेता तेंजिदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर बोले टंडन

भाजपा नेता तेंजिदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर बोले टंडन

इंडिया न्यूज़, शिमला

भाजपा (B J P) के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन (Sanjay Tandon) ने कहा कि हम हिमाचल (Himachal) में स्वचलित सरकार चला रहे हैं। रिमोट कंट्रोल वाली सरकार नहीं चला रहे हैं। उन्होंने बताया की कांग्रेस (Congress) नेताओं द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। कांग्रेस की सरकार खुद रिमोट कंट्रोल से चल रही है।

वर्तमान समय में कांग्रेस कार्यसमिति (Congress Working Committee) इस बात का उदाहरण है। ऐसा लगता है कि प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) कांग्रेस की डमी अध्यक्ष हैं जो हिमाचल में सभी ग्राम केंद्र सम्मेलन (village center conference) पुरे कर रही हैं।

भाजपा पन्ना समिति पर काम करती है

इसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह (Vice President Saudan Singh) और प्रभारी अविनाश राय खन्ना (In-charge Avinash Rai Khanna), अध्यक्ष सुरेश कश्यप (President Suresh Kashyap) के साथ संगठन महामंत्री पवन राणा (Organization General Secretary Pawan Rana) ने खुद उपस्थिति दी।

भजपा कार्यकर्त्ता शिमला में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता आगे सरकार बनाने के लिए कार्यकर्त हैं। भाजपा पन्ना समिति पर काम करती है और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समिति पर काम करती है।

भाजपा पर जूठे आरोप लगा रही है आप पार्टी

भाजपा नेता तेंजिदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर बोले टंडन

दिल्ली से भाजपा नेता तेंजिदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार करने की घटना पर संजय टंडन ने कहा की पंजाब और दिल्ली सरकार अराजकता की स्थिति में है। लोगोंं से फ्री में सुविदा उपलब्ध करने के जूठे वादे पुरे नहीं हो रहे हैं। आम आदमी का मोडल पूरी तरह से फ़ैल होता दिखाई दे रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा नेताओं पर जूठे आरोप लगाने पर लगे हुए हैं। इसका प्रमाण है की भाजपा नेता बग्गा को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: पुलिस भर्ती मामले को सीबीआई को सौंपा जाए : मुकेश अग्निहोत्री

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular