Sunday, November 27, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशश्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर के पलटने से 10 लोग हुए घायल

श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर के पलटने से 10 लोग हुए घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, भरवाईं (ऊना), Tractor Full Of Devotees Overturned : श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर के पलटने से 10 लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के भरवाईं क्षेत्र में शीतला माता-डाडासीबा सड़क पर काहरु के पास घटित हुई।

ट्रैक्टर में सवार यात्री शक्तिपीठ ज्वालाजी, चामुंडा जा रहे थे। इस हादसे में एक बच्चे समेत 10 लोगों को चोटें आई हैं। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने तुरंत घायलों को चिंतपूर्णी अस्पताल पहुंचाया।

ज्वालाजी और चामुंडा मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु

हादसे में घायल लोगों ने बताया कि वे चिंतपूर्णी, शीतला माता के दर्शन करने के बाद डाडासीबा सड़क से होते हुए ज्वालाजी और चामुंडा मंदिर की ओर दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी चढ़ाई के क्रम में ट्रैक्टर अचानक पीछे ही ओर जाने लगा और देखते ही देखते सड़क पर पलट गया। घायलों में एक साल की बच्ची भी शामिल है जिसके पांव में चोट आई है।

मामले की सूचना मिलते ही चिंतपूर्णी पुलिस अस्पताल पहुंची

दुर्घटना की सूचना मिलते ही चिंतपूर्णी पुलिस अस्पताल पहुंची और घायलों से मामले की जानकारी ली। दूसरी ओर दुर्घटना की सूचना मिलते ही मंदिर ट्रस्ट चिंतपूर्णी भी घायलों की मदद को तुरंत आगे आये और न्यास के वित्त अधिकारी शमी राज ने घायलों के लिए खाने का इंतजाम करवाया।

इस मामले में थाना प्रभारी रोहिणी ठाकुर ने बताया कि जिस जगह दुर्घटना हुआ वह देहरा थाना क्षेत्र में आता है। घटना की सूचना देहरा पुलिस को दे दी गई है जो अब अगली कार्रवाई करेगी। डॉक्टर मोनिका ने बताया कि इस हादसे में कुछ श्रद्धालुओं को बाजू,टांग और कुछ को सिर पर चोटें आई हैं। सभी घायल चिंतपूर्णी अस्पताल में उपचारधरीन हैं।

घायलों की सूची

घायलों में कुलदीप सिंह(53), संदीप सिंह(25), अमनदीप कौर(25), बेअंत कौर (19), कुलविंदर कौर(45), गुरप्रीत सिंह(25),मनप्रीत कौर(33), सुखदेव कौर(65) और बेबी जगदीप(1) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के कुल्लू में पर्यटकों से भरा वाहन खाई में गिरने से 7 की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular