Sunday, November 27, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशTragic Accident सेल्फी लेते छात्र-छात्रा नहर में गिरे, एक शव बरामद

Tragic Accident सेल्फी लेते छात्र-छात्रा नहर में गिरे, एक शव बरामद

- Advertisement -

Tragic Accident सेल्फी लेते छात्र-छात्रा नहर में गिरे, एक शव बरामद

रमेश पहाड़िया, पांवटा साहिब :

Tragic Accident : हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड सीमा पर बहती कुल्हाल नहर में दर्दनाक हादसा हो गया। सेल्फी लेते वक्त छात्र और छात्रा नहर में गिर गए।

छात्र का शव बरामद कर लिया गया है लेकिन छात्रा का नहर में अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। नहर में डूबे यूपी के मूल निवासी छात्र और छात्रा पांवटा साहिब कालेज में शिक्षारत थे।

उत्तराखंड राज्य की कुल्हाल चौकी पुलिस टीम इस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार यूपी निवासी छात्र डेविड यादव व सिमरन राय दोनों पांवटा साहिब राजकीय महाविद्यालय में बीएससी प्रथम वर्ष में शिक्षारत थे।

गत दिन दोनों साथ लगते राज्य में एक रिपोर्ट की तरफ घूमने निकले थे। सूत्रों की मानें तो दोनों को साथ लगती कुल्हाल नहर के समीप सेल्फी लेते हुए देखा गया।

अंदेशा जताया जा रहा है कि सेल्फी लेते हुए हादसा हुआ। उसके बाद कुल्हाल पुलिस व स्थानीय गोताखोरों के सर्च अभियान में छात्र डेविड का शव तो नहर से बाहर निकाल लिया गया है।

नहर में लापता छात्रा के पिता हरिंदर नाथ राय का कहना है कि इस मामले की हर पहलू से जांच होना जरूरी है। लड़की के साथ कुछ गलत होने से इंकार नहीं किया जा सकता है।

उन्होंने उत्तराखंड पुलिस से उचित जांच व नहर के पानी को रोक कर तलाश करने की मांग रखी है। कुल्हाल पुलिस चौकी प्रभारी रजनीश सैनी ने कहा कि दोनों विद्यार्थियों के नहर में गिरने की सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई थी।

इसके बाद नहर में सर्च अभियान चलाया गया। इस दौरान डेविड यादव का शव बरामद कर लिया है, जबकि नहर में लापता छात्रा की तलाश जारी है। Tragic Accident

Read More : Transport Minister Bikram Thakur महिला सशक्तिकरण के लिए जयराम सरकार ने किए गंभीर प्रयास

Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular