Wednesday, October 5, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशशहरी विकास मंत्री ने रामनगर को दी पार्किंग की सौगात

शहरी विकास मंत्री ने रामनगर को दी पार्किंग की सौगात

इंडिया न्यूज़, Himachal Pradesh

शहरी विकास, आवास व नगर नियोजन मंत्री सुरेश भारद्वाज ने वीरवार को राजधानी के राम नगर (फागली वार्ड) को कार पार्किंग की सौगात दी। उन्होंने इस वार्ड में 36 लाख से निर्मित होने वाली कार पार्किंग का शिलान्यास किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कार पार्किंग का निर्माण कार्य दिसम्बर तक पूर्ण किया जाएगा।

इससे यहां के निवासियों को कार पार्किंग की सुविधा के साथ-साथ जिम की सुविधा भी उपलब्ध होगी। उन्होंने जिम के सामान खरीदने के लिए 3 लाख रुपए भी की घोषणा की।

सड़क निर्माण के लिए पैसों की कमी नहीं होने देंगे

सुरेश भारद्वाज ने संबंधित अधिकारियों को राम नगर में एम्बुलेंस सड़क के विस्तार तथा बाईपास से गढ़वाल सभा भवन से होते हुए राम नगर सड़क निर्माण कार्य का सर्वे करने के निर्देश दिए, ताकि यहां के लोगों को इन सड़कों की सुविधा उपलब्ध हो सके। उन्होंने कहा कि दोनों सड़क निर्माण के लिए पैसों की कमी नहीं होने देंगे।

शहरी विकास मंत्री ने रामनगर से सीटीओ तक चलने वाली एचआरटीसी की टैक्सी को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि इस टैक्सी सेवा से यहां के बुजुर्गों तथा महिलाओं को आने-जाने की सुविधा उपलब्ध होगी।

निर्माण कार्य जल्द पूरा कर यहां के लोगों को समर्पित किया जाएगा

एम्बुलेंस सड़क टूटीकंडी से मेहता काॅलोनी का किया भूमि पूजन शहरी विकास मंत्री ने 25 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाली एम्बुलेंस रोड टूटीकंडी से मेहता काॅलोनी का भूमि पूजन किया। उन्होंने कहा कि एम्बुलेंस सड़क की यह बहुत पुरानी मांग थी, जिसका निर्माण कार्य जल्द पूरा कर यहां के लोगों को समर्पित किया जाएगा।

इस अवसर पर महापौर नगर निगम सत्या कौंडल, उप-महापौर शैलेन्द्र चौहान, पार्षद जगजीत सिंह बग्गा, बिटू पन्ना, नगर निगम आयुक्त आशीष कोहली, उपमण्डलाधिकारी शिमला शहरी भानू गुप्ता, अधिशाषी अभियंता नगर निगम राजेश ठाकुर, पूर्व पार्षद कल्याण धीमान, मदन बंसल एवं अन्य पदाधिकारी व अधिकारीगण उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें: सोलन में एक मनचले युवक को युवती ने लात घूंसों से पीटा

ये भी पढ़ें: सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत चमुखा में दो मंजिला मकान जल कर राख

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पार्टी में युवाओं को चुनाव लड़ने का मौका

इसे भी पढ़ें : हिमाचल सीएम ने थुनाग में रेशम बीज उत्पादन केंद्र का किया शुभारम्भ

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular