Saturday, October 1, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशपैर फिसलने से पार्वती नदी में गिरे युवक-युवती

पैर फिसलने से पार्वती नदी में गिरे युवक-युवती

धार्मिक नगरी मणिकर्ण में चोज के पास सेल्फी लेने के चक्र में युवक-युवती पार्वती नदी में बह गए। घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दे दी गयी है। सुचना मिलते ही पुलिस मोके पर भी पहुंच गयी है। पार्वती नदी में पुलिस ने रेस्क्यू टीम के साथ सर्च ओप्रशन शुरू कर दिया है।

इंडिया न्यूज़, कुल्लू

धार्मिक नगरी मणिकर्ण (Religious City Manikarn) में चोज के पास सेल्फी लेने के चक्र में युवक-युवती पार्वती नदी (Parvati River) में बह गए। घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दे दी गयी है। सुचना मिलते ही पुलिस मोके पर भी पहुंच गयी है। पार्वती नदी में पुलिस ने रेस्क्यू टीम (rescue team) के साथ सर्च ओप्रशन शुरू कर दिया है।

अभी तक युवक युवती के बारे में पता नहीं चला है। बताया जा रहा है की युवक और युवती मणिकर्ण घाटी (Manikarn Valley) घूमने आये थे, इस दौरान वो चोज के पास मस्ती करने लगे और सेल्फी के दौरान नदी में जा गिरे और पानी में बह गए।

गुड़गांव में नौकरी करते थे युवक-युवती

पैर फिसलने से पार्वती नदी में गिरे युवक-युवती

पुलिस अधीक्षक ने नदी में बहने वाले युवक के पहचान बताई है। इनमे से युवक 22 वर्षीय सौरभ चौहान निवासी नई दिल्ली और युवती 25 वर्षीय नैनाम हेंगसंग निवासी मणिपुर शामिल हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुट गयी है। लेकिन दोनों का कोई पता नहीं है। आप को बता दे की युवक-युवती वेब हेल्प प्राइवेट लिमिटेड गुडग़ांव में काम करते थे। यहाँ घूमने आये थे और ये हादसा हो गया।

दोस्त को बचाने के लिए कूदा

सबसे पहले युवती सेल्फी खींचने गयी और नदी में जा घिरी, उसकी जान बचाने के लिए उसका दोस्त सौरभ भी नदी में कूद गया और खुद भी जा डूबा। जानकारी मिली है की नैनम और सौरभ दिल्ली से अपने और चार दोस्तों के साथ मणिकर्ण के कसोल घूमने आये थे।

वे 6 मई को कसोल पहुंचे थे और सात मई को नदी के दाहिने तट पर उतरे और नैनम सेल्फी लेने लगी, इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वो नदी में जा घिरी।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पंडित सुखराम को अपने सरकारी हेलीकाप्टर में दिल्ली पहुंचाया

ये भी पढ़ें: उन्नत कृषि तकनीक की जानकारी के लिए रवाना हुआ महिला किसान दल

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular