Monday, September 26, 2022
Homeहिमाचल प्रदेशहिमाचल के कसौली में बस स्टैंड की ऊपरी मंजिल से कूदकर युवक...

हिमाचल के कसौली में बस स्टैंड की ऊपरी मंजिल से कूदकर युवक ने की आत्महत्या

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh: कसौली में बुधवार रात को एक नौजवान ने छावनी परिषद बस स्टैंड की ऊपरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। मृतक की पहचान कुलदीप निवासी इटावा कसौली के तौर पर की गई हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में और पोस्टमार्टम के बाद युवक के परिजनों के हवाले कर दिया। युवक ने यह कदम क्यों उठाया अभी इस बात का पता नहीं चल पाया हैं। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

बस स्टैंड के पार्किंग की ऊपर वाली मंजिल से कूदकर लगा दी छलांग

जानकारी के अनुसार, घटना के समय कुलदीप के साथ आयुष नाम का एक अन्य युवक भी था। पुलिस के पूछने पर आयुष बताता है कि बुधवार की रात 10 बजे वह दोनों बस स्टैंड की पार्किंग के पास मिले और पार्किंग की ऊपरी मंजिल पर चिकन खाने के लिए दोनों रूक गए। इसी दौरान कुलदीप अजीब हरकते करने लगा और उससे थोड़ी दूरी पर जाकर कूदकर आत्महत्या करने की बात कहता है और उपर से नीचे कूद जाता हैं।

डॉक्टरों ने इलाज करते हुए किया मृत घोषित 

कुलदीप के कूदते ही आयुष ने बचाओ बचाओ की आवाजें लगाईं। उसकी आवाज सुनकर छावनी परिषद बस स्टैंड बैरियर पर काम करने वाला राजन उसके पास आया और उन दोनों ने मिलकर कुलदीप को तुरंत आर्मी अस्पताल कसौली पहुंचाया।

यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए एमएमयू अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया जहां डॉक्टरों ने इलाज करते हुए उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने की है।

यह भी पढ़ें : शिमला में महिला के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular