Tuesday, February 7, 2023
HomeKangraInter University Regional Men Kho-Kho Competition 8 टीमों की क्वार्टर फाइनल में...

Inter University Regional Men Kho-Kho Competition 8 टीमों की क्वार्टर फाइनल में एंट्री

- Advertisement -

Inter University Regional Men Kho-Kho Competition 8 टीमों की क्वार्टर फाइनल में एंट्री

  • 30 मार्च को होगा खेल प्रतियोगिता का समापन

इंडिया न्यूज, धर्मशाला।

Inter University Regional Men Kho-Kho Competition : हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय द्वारा एसोसिएशन आफ इंडियन यूनिवर्सिटीज नई दिल्ली के तत्वावधान में आयोजित अंतरविश्वविद्यालय क्षेत्रीय पुरुष खो-खो प्रतियोगिता के दूसरे दिन लीग मैच संपन्न हुए।

सोमवार को हुए लीग मैचों में 8 विजेता टीमों ने क्वार्टर फाइनल मुकाबलों के लिए जगह बनाई। लीग मैच के दौरान काफी रोचक मुकाबले देखने को मिले।

शिवाजी विवि, कोल्हापुर, और दवानागरी विवि के बीच जबरदस्त मुकाबले हुए। इस मैच में शिवाजी विवि ने दवानागरी विवि को 15-13 से हराया।

दूसरे मैच में सावित्रीबाई फुले विवि पुणे ने केआईआईटी भुवनेश्वर को 18-15 से हराया। अन्य मुकाबले में कालीकट विवि ने महाऋषि दयानंद विवि रोहतक हरियाणा को एकतरफा मुकाबले में 18-4 अंकों से हराया।

पंजाब विवि चंडीगढ़ ने वीर बहादुर सिंह, पूर्वांचल यूपी विवि को 26-15 से करारी मात दी। इसके साथ ही केआईआईटी भुवनेश्वर ने पंजाबी विवि, पटियाला को 15-13 के मुकाबले में हराया।

दवानागरी विवि ने डीएवी विवि जालंधर (पंजाब) को 17-16 के कड़े मुकाबले में मात दी। वहीं डा. बीएएम विवि औरंगाबाद ने कालीकट विवि को 21-14 से हराया।

गौरतलब है कि अंतरविश्वविद्यालय क्षेत्रीय पुरुष खो-खो प्रतियोगिता में 4 जोन से कुल 16 टीम हिस्सा ले रही हैं। मंगलवार से शुरू होने वाली क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में 8 टीमें हिस्सा लेंगी। Inter University Regional Men Kho-Kho Competition

Read More : IIT Mandi Phenomenal Workshop भारतीय ज्ञान पद्धति और मानसिक स्वास्थ्य पर आईआईटी मंडी की अभूतपूर्व कार्यशाला

Read More : HP CM Congratulates Dr. Sawant एचपी सीएम ने डा. प्रमोद सावंत को पुन: मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

Read More : Strike on the Call of Central Trade Unions and National Federations केंद्रीय ट्रेड यूनियनों व राष्ट्रीय फेडरेशनों के आह्वान पर हड़ताल

Read More : Start a Center for the Collection of Waste Poly Materials व्यर्थ पोली पदार्थों के एकत्रिकरण के लिए शुरू हों केंद्र

Read More : Prime Minister Employment Generation Program खादी बोर्ड की योजनाओं का लाभ उठाएं

Read More : Important Contribution of Advocates in Society समाज में अधिवक्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान

Read More : JaiRam Government Serious about the Future of Outsourced Employees जयराम सरकार आउटसोर्स कर्मचारियों के भविष्य को लेकर गंभीर

Read More : Demonstration of Postal Workers मंडी में डाक कर्मचारियों का धरना-प्रदर्शन

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular