Wednesday, October 5, 2022
HomeKangraAAP Minister Ajay Verma Statement: आम आदमी की लोकप्रियता देख घबरा गई...

AAP Minister Ajay Verma Statement: आम आदमी की लोकप्रियता देख घबरा गई है भाजपा , पच्छाद के लोग भी चाहते है बदलाव 

इंडिया न्यूज़- सराहा

AAP Minister Ajay Verma Statement: आम आदमी पार्टी ने रविवार को पच्छाद क्षेत्र के सराहा में एक बैठक का आयोजन किया गया। पार्टी के मीडिया प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि इस बैठक की अध्यक्षता अजय वर्मा ने की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने आगामी चुनाव लडने का शंखनाद भी कर दिया है। मंडी में हुई राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल की रैली को देख बौखलाए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा को तुरंत ही शिमला में रैली का आयोजन करना पड़ा जिससे उनके अंदर का डर साफ नजर आता है।

अजय वर्मा ने कहा कि पच्छाद को भी लगभग उन्होंने पूरा घूम लिया है और पच्छाद के लोग कांग्रेस और भाजपा से तंग आ चुके के और अब बदलाव चाहते है। इसलिए इस बार पच्छाद की जनता को तीसरा विकल्प आम आदमी पार्टी मिल गया है। अब वो दिन दूर नहीं जब हिमाचल में भी लोग दिल्ली की तरह सुविधाएं उपलब्ध कर पाएंगे। (AAP Minister Ajay Verma Statement)

इस बैठक में राजीव मिथलेश , दीनदयाल , गीता राम , मोहन दत्त , अंकुश , विकास , रविंद्र व दीपक कुमार सहित कार्यकारिणी के सभी सदस्य उपस्थित थे।

AAP Minister Ajay Verma Statement

Read More : Sadh Sangat for Spiritual Establishment Month: 29 परिवारों को राशन, 29 बच्चों को स्टेशनरी बांटे गए

Read More : Shimla Political News : गिरिपार को एसटी का दर्जा दिलाने के लिए जेपी नड्डा से मिला हाटी समिति का प्रतिनिधिमंडल

Connect With Us : Twitter Facebook 

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular