Sunday, October 2, 2022
HomeKangraअरविंद केजरीवाल की कांगड़ा में जनसभा 23 अप्रैल को Arvind Kejriwal Public...

अरविंद केजरीवाल की कांगड़ा में जनसभा 23 अप्रैल को Arvind Kejriwal Public Meeting in Kangra

अरविंद केजरीवाल की कांगड़ा में जनसभा 23 अप्रैल को Arvind Kejriwal Public Meeting in Kangra

  • आम आदमी पार्टी के नेता राकेश चौधरी ने पत्रकारवार्ता में दी जानकारी

इंडिया न्यूज, धर्मशाला।

Arvind Kejriwal Public Meeting in Kangra : आम आदमी पार्टी के नेता राकेश चौधरी ने कांगड़ा में पत्रकारवार्ता में अरविंद केजरीवाल की 23 अप्रैल को कांगड़ा में होने वाली विशाल जनसभा के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि 23 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल के कांगड़ा दौरे के दौरान वह कांगड़ा के चम्बी ग्राउंड, शाहपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि 23 अप्रैल को सुबह 11 बजे अरविंद केजरीवाल कांगड़ा पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि ‘आप’ कार्यकर्ता बड़ी बेसब्री से 23 अप्रैल का इंतजार कर रहे हैं और इस जनसभा के लिए उनकी तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं।

मंडी रैली की अपार सफलता और उसमें मौजूद भीड़ से ‘आप’ कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं और इस जनसभा के लिए पूरी तरह से तैयारी पर जुट चुके हैं।

राकेश चौधरी ने दावा करते हुए कहा कि ‘आप’ की कांगड़ा जनसभा ऐतिहासिक होने वाली है और इसमें मंडी से ज्यादा लोग मौजूद रहेंगे।

राकेश चौधरी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता और ‘आप’ कार्यकर्ता बेसब्री से अपने जननायक अरविंद केजरीवाल का इंतजार कर रहे हैं और लगातार इन दिनों ‘आप’ की नीतियों से लोगों का जुड़ने का सिलसिला भी लगातार जारी है।

‘आप’ के आने से बीजेपी बौखलाई (Arvind Kejriwal Public Meeting in Kangra)

राकेश चौधरी ने कहा कि कुल मिलाकर बीजेपी ‘आप’ के आने से बौखला गई है और भयभीत भी हो गई है। अब भाजपा को अपनी सियासी जमीन खिसकती दिख रही इसलिए ये ‘आप’ की नीतियों को कापी कर रहे हैं लेकिन उसमें भी ये असफल हो रहे हैं।

जनता इनके मंसूबों को जान चुकी है, समझ चुकी है और अब इनके झांसे में नहीं आने वाली है। हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी और जनता को दिल्ली माडल की तरह सभी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

उन्होंने कहा कि इस जनसभा के लिए युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गों में भारी जोश दिख रहा है। केजरीवाल की रैली से भाजपा के होश उड़ने वाले हैं जो पहले ही मंडी रैली से दिख गया है।

अब कांगड़ा रैली के बाद भाजपा के नेताओं को नींद भी नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि इस रैली में भी कई बड़े-बड़े नेता ‘आप’ के संपर्क में हैं और इस रैली के दौरान ‘आप’ में शामिल होंगे। Arvind Kejriwal Public Meeting in Kangra

Read More : कैथलीघाट से ढली तक फोरलेन से प्रभावित ग्रामीणों ने की बैठक Four Lane from Kaithlighat to Dhalli

Read More : हिमाचल प्रदेश में सड़कों की हालत कब सुधरेगी When will the Condition of Roads Improve in Himachal Pradesh

Read More : धौलाधार पर हिमपात Snowfall on Dhauladhar

Read More : रावी नदी में कार गिरने से 3 युवकों की मौत 3 Killed in Car Fall in Ravi River

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular