Saturday, February 4, 2023
HomeKangraChai Sutta Bar In Nagrota Bagwan: चाय सुट्टा बार ने नगरोटा बगवां...

Chai Sutta Bar In Nagrota Bagwan: चाय सुट्टा बार ने नगरोटा बगवां में शुरू किया आउटलेट, मिलेगा कुल्हड़ की चाय का मजा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, कांगड़ा:

Chai Sutta Bar In Nagrota Bagwan: चाय सुट्टा बार ने नगरोटा बगवां शहर में अपनी नई शाखा की शुरूआत की है। नगरोटा बगवां हिमाचल प्रदेश का एक महत्वपूर्ण शहर है जो कांगड़ा घाटी में स्थित है। धौलाधार पर्वत श्रृंखला की शांत गोद के आसपास ब्रांड पूर्ण चाय-प्रेमियों और समान रूप से संबोधित करता है। यह क्षेत्र रणनीतिक है क्योंकि यह प्रमुख सड़क मार्गों से जुड़ा हुआ है और शहर का एक प्रसिद्ध वाणिज्यिक केंद्र है।

अनुभव दुबे (Chai Sutta Bar In Nagrota Bagwan)

Chai Sutta Bar In Nagrota Bagwan

चाय सुट्टा बार के सह-संस्थापक अनुभव दुबे ने कहा कि यह सब लोगों के प्यार की वजह से संभव हुआ है। आशीर्वाद ने उनके दिलों में एक प्यारी सी जगह छोड़ दी है जिन्होंने अपनी गर्मजोशी और चमचमाती मुस्कराहट के साथ स्टोर का शुरूआत किया। लोगों के प्यार और दीवानगी से हाल ही में एचआर गबरू ने चाय सुट्टा बार का एंथम रिलीज किया है जिसमें कुछ स्थानीय सितारों को दिखाया गया है। कंपनी प्रतिदिन 3 लाख से अधिक कुल्हड़ों का उपयोग करती है और 1500 से अधिक कुम्हार परिवारों का समर्थन करती है। यह कमजोर वर्गों पर विशेष जोर देने वाले समाज के विविध वर्ग के 500 से अधिक लोगों को भी रोजगार देता है। ब्रांड की भावपूर्ण चाय को भारत में 250 आउटलेट के साथ 125 से अधिक शहरों में डिलीवर किया गया है।(Chai Sutta Bar In Nagrota Bagwan)

चाय सुट्टा बार के संस्थापक अनुभव दुबे ने कार्यक्रम में कहा कि हम अपनी कुल्हड़ चाय के बारे में प्रचार करने और लोगों को इसे विश्व स्तर पर आजमाने और कुल्हड़ के माध्यम से भारत की मिट्टी की सुगंध का स्वाद चखने के मिशन पर हैं। चाय सुट्टा बार का सिद्धांत उत्कृष्ट ग्राहक सेवा और एक उत्कृष्ट अनुभव देना है। हमारा लक्ष्य सीएसबी को एक वैश्विक ब्रांड के रूप में विकसित करना है जो लोगों की खुशी पैदा करने के लिए समर्पित है जिससे व्यक्तियों और समाज दोनों को लाभ होता है। हम नगरोटा बगवां में अपनी नई लोकेशन के साथ बहुत आगे बढ़ने की उम्मीद करते हैं और चाई और चुस्की के साथ चाय का जश्न मनाते हैं।

Chai Sutta Bar In Nagrota Bagwan

Read More : Happy Birthday Ram Charan : राम चरण ने ट्वीट कर कहा, ‘इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट…’

Read More : Samsung Galaxy M33 5G की भारत में लॉन्च की तारीख हुई कन्फर्म, जानिए फ़ोन के फीचर्स

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular