Monday, November 28, 2022
HomeKangraज्वालामुखी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी संजय रतन ने भरा नामांकन

ज्वालामुखी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी संजय रतन ने भरा नामांकन

- Advertisement -

ज्वालामुखी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी संजय रतन ने भरा नामांकन

  • मां ज्वाला जी से लिया आशीर्वाद
  • ज्वालामुखी विधानसभा से संजय रतन ने 2012 में जीता था चुनाव अब 2022 में फिर आजमा रहे भाग्य

इंडिया न्यूज, धर्मशाला(Dharamshala-Himachal Pradesh)

जिला कांगड़ा के विधानसभा ज्वालामुखी से कांग्रेस प्रत्याशी के रुप में संजय रतन ने मां ज्वाला देवी शक्तिपीठ में शीश नवाकर हजारों समर्थकों संग विस चुनाव में उतरने के लिए हुंकार भरी।

संजय रतन ने अपने हजारों समर्थकों संग घर से मिनी सचिवालय तक रोड शो भी निकाला और जनता का आशीर्वाद भी लिया। शुक्रवार को दोपहर में संजय रतन ने चुनाव निर्वाचन अधिकारी मनोज ठाकुर के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया।

उसके बाद समर्थको सहित पूरे शहर की परिक्रमा की और चुनावी सभा ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दीपक चैहान की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी संजय रतन ने भारी संख्या में पंहुचे हजारों समर्थकों को आभार व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी हाईकमान का भी उन्हे ज्वालामुखी का प्रतिनिधित्व देने पर आभार व्यक्त किया।

उन्होने इस अवसर पर कहा कि 2012 में भी कांग्रेस की टिकट पर चुनाव जीतकर 5 वर्ष बिना की क्षेत्रवाद जातिवाद के समान रुप से हर वर्ग को विकास कार्यो से लाभान्निवत किया। यह क्षेत्र ज्वालामुखी मंदिर मां के नाम से पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं इसलिए प्रयास रहेगा कि इस क्षेत्र को विश्व मानचित्र पर पहचान मिले।

कांग्रेस के समय में जो कार्य शुरु किए थे वो पूरे नही हुए हैं उन्हे पूरा करवाने का भी पूरा प्रयास रहेगा। संजय रतन ने कहा कि उन्हे पूर्ण विश्वास है कि ज्वालामुखी जनता के आशीर्वाद से व जीतकर प्रदेश में कांग्रेस से सरकार बनाऐगें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular