Saturday, October 1, 2022
HomeKangraकांगड़ा में 16 वर्षीय युवक को डलहौजी पुलिस ने ढूंढकर सकुशल परिजनों...

कांगड़ा में 16 वर्षीय युवक को डलहौजी पुलिस ने ढूंढकर सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh : कांगड़ा में 16 वर्षीय युवक अपने ही घर से बिना किसी को बताकर भाग जाने के बाद युवक को डलहौजी पुलिस ने ढूंढकर सकुशल परिजनों को सौंप दिया है। घर के वारिस को आंखों के सामने देख परिजनों के चेहरे खुशी से मुस्कुरा उठे। परिजनों ने अपने बेटे को सामने देख डलहौजी पुलिस का बहुत आभार व्यक्त किया है। बताया जा रहा है कि डलहौजी पुलिस के एक दल ने ड्यूटी करते हुए बस स्टैंड डलहौजी में एक युवक लाचार अवस्था में घूमते हुए पाया था।

युवक के सकुशल सामने होने पर परिजनों की आखें नम

पुलिस की पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम मुकतेश बताया और पिता का नाम कुलवीर सिंह, निवासी ग्राम सकरी, तहसील व थाना हरिपुर, जिला कांगड़ा बताया। पुलिस ने युवक की जानकारी के मुताबिक उसके परिजनों से संपर्क किया तो पता चला कि उनका लड़का बिना बताए घर से चला गया है।

परिजनों से बात होने के बाद युवक का पिता कुलवीर थाना डलहौजी पहुंचा। युवक का पिता पुलिस को बताता है कि उनका लड़का घर पर किसी बात से नाराज होकर यह चला गया था। गुमशुदा युवक के सकुशल सामने होने पर परिजनों की आखें नम हो गई। परिजनों ने डलहौजी थाने के समस्त स्टाफ का आभार जताया। साथ ही पुलिस के इस नेक काम की प्रशंसा की।

ये भी पढ़े : बिजली परियोजना प्रभावित ‘नौकरी से वंचित’, हिमाचल कांग्रेस ने दी हड़ताल की धमकी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular