Wednesday, September 28, 2022
HomeKangraजगत प्रकाश नड्डा 22 अप्रैल को आएंगे कांगड़ा

जगत प्रकाश नड्डा 22 अप्रैल को आएंगे कांगड़ा

जगत प्रकाश नड्डा 22 अप्रैल को आएंगे कांगड़ा

  • सीएम ने की नड्डा के दौरे की तैयारियों की समीक्षा

इंडिया न्यूज, शिमला।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (BJP National President Jagat Prakash Nadda) आज प्रदेश के सबसे बड़े कांगड़ा जिले के 2 दिन के दौरे पर आ रहे हैं। उनके दौरे को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur) अपनी पूरी टीम के साथ तैयारियों में डटे हैं।

गुरुवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जगत प्रकाश नड्डा की 22 अप्रैल को कांगड़ा जिले के नगरोटा बगवां (Nagrota Bagwan) में प्रस्तावित रैली की तैयारियों की समीक्षा की।

मुख्यमंत्री ने संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को इस आयोजन को बड़े स्तर पर सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 4 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के उपरांत पहली बार कांगड़ा जिले का दौरा कर रहे हैं।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी, विधायक अरुण कुमार व राकेश जमवाल, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जमवाल, वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर, कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष डा. राजीव भारद्वाज सहित अन्य नेताओं ने बैठक में भाग लिया। जगत प्रकाश नड्डा 22 अप्रैल को आएंगे कांगड़ा

Read More : कार से जोरदार टक्कर पर स्कूटी चालक की मौत

Read More : रिजर्व फोरेस्ट में काट डाले देवदार के 31 पेड़

Read More : पर्यावरण संबंधी संवैधानिक कानूनों व अधिकारों से करवाया अवगत

Read More : हिमाचल सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएं कामगार

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular