Sunday, November 27, 2022
HomeKangraराजनाथ की रैली में लगे पीओके चाहिए के नारे, राजनाथ बोले- ’’धैर्य...

राजनाथ की रैली में लगे पीओके चाहिए के नारे, राजनाथ बोले- ’’धैर्य रखिये’’

- Advertisement -

राजनाथ की रैली में लगे पीओके चाहिए के नारे, राजनाथ बोले- ’’धैर्य रखिये’’

इंडिया न्यूज, धर्मशाला (Dharamshala-Himachal Pradesh)

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 में प्रचार के लिए जिला कांगड़ा के उपमंडल जयसिंहपुर में वीरवार को जयसिंहपुर विधानसभा के विधायक रविन्द्र धीमान के पक्ष मे ऐतिहासिक चैगान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पहुंचे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की रैली में ’’पीओके चाहिए’’ के नारे लगे। लोगों ने रक्षा मंत्री से मांग की कि पीओके भी अब भारत में चाहिए। इस पर रक्षा मंत्री ने कहा ’’ धैर्य रखिए, धैर्य रखिए।’’

राजनाथ सिंह हिमाचल प्रदेश के वीर जवानों को लेकर बात कर रहे थे। इस दौरान रैली में मौजूद लोग जोश में आ गए व उन्होंने पीओके चाहिए के नारे लगा दिए।

राजनाथ ने कहा मोदी के नेतृत्व में हिमाचल को एम्स और छह मेडिकल कालेज मिले। गरीब लोगों के आयुष्मान व हिमकेयर योजना दी। हिमाचल वीरों की धरती है। मेजर सोमनाथ से लेकर कैप्टन विक्रम बत्रा का देश सदैव ऋणी रहेगा। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है जो बोलती है, वो करती है।

कांग्रेस की नीति और नियत में है फर्क, लोगों का राजनीतिक पार्टियों से उठ गया था विश्वास

उन्होने कहा है कि कांग्रेस की नीति और नियत से देश की राजनीतिक पार्टियों पर लोगों का विश्वास उठ गया था लेकिन 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद फिर से देशवासियों का भरोसा जगा है।

राजनाथ सिंह ने कहा कांग्रेस की तरह भाजपा झूठे वायदे नहीं करती है हम अपने घोषणापत्र में वो ही वादे करते है जिसे हम पूरा भी कर सकते है। जनता को गुमराह करके हम राजनीति नहीं करना चाहते।

राजनाथ सिंह ने कहा हिमाचल वीर भूमि है और हिमाचल की धरती ने इस देश को एक से एक बढ़कर वीर सपूत देश को दिए हैं और सेवानिवृत्ति के बाद भी अगर देश को है, जरूरत पड़ जाए तो हिमाचल के सैनिक पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने कहा कि सेना में ऐसा कोई चक्र नहीं जिस पर वीरभूमि हिमाचल के वीरों का नाम न हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश मे सिर्फ एक खानदान तक ही सीमित होकर रह गई है।

उन्होंने कहा कि आज देश का आर्थिक दृष्टि से भी विकास हुआ है। 2014 में जब देश की बागड़ोर नरेन्द्र मोदी के हाथ आई थी, तो उस समय भारत 9वें व 10वें स्थान पर आर्थिक दृष्टि से था, जबकि अब भारत आर्थिक दृष्टि पांचवें स्थान पर है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश वीरों की धरती है इस धरती के लिए जितना किया जाए वो कम है।

इस मौके पर रक्षा मंत्री ने जयसिंहपुर के विधायक रविन्द्र धीमान के पक्ष में मतदान करने की अपील की और कहा कि उन्हें भारी मतों से जीता कर दोबारा विस भेजें। इस अवसर पर सांसद किशन कपूर भी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular